VIDEO : रामगोपाल वर्मा ने कहा 'एकदम झूठे इंसान हैं अमिताभ बच्चन', झुंझलाए बिग बी

अपने ट्वीट्स और बयानों को लेकर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अब वे अपनी फिल्म 'सरकार 3' को लेकर व्यस्त हैं. सरकार 3 के प्रमोशन के लिए रामगोपाल वर्मा ने इस बार एक नया हथकंड़ा अपनाया है.

VIDEO : रामगोपाल वर्मा ने कहा 'एकदम झूठे इंसान हैं अमिताभ बच्चन', झुंझलाए बिग बी
'एकदम झूठे इंसान हैं अमिताभ बच्चन'... वायरल हो रहा ये वीडियो (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : अपने ट्वीट्स और बयानों को लेकर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अब वे अपनी फिल्म 'सरकार 3' को लेकर व्यस्त हैं. सरकार 3 के प्रमोशन के लिए रामगोपाल वर्मा ने इस बार एक नया हथकंड़ा अपनाया है.

राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन का एक धमाकेदार इंटरव्यू किया है और इस इंटरव्यू में वो अमिताभ से तीखे सवाल कर रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को झूठा तक करार दे दिया.

राम गोपाल वर्मा ने बिग बी को सबसे बड़े झूठा इंसान होने का अवार्ड तक दे डाला. इसके बाद इस पूरे वाकये का वीडियो भी शेयर किया. रामू ने अपने इस इंटरव्यू में बिग बी से कई ऐसे सवाल भी पूछे जिन्हें सुनकर अमिताभ बच्चन झुंझला गए. बिग बी की हाइट को लेकर पूछे गए रामू के एक अजीब सवाल से परेशान हुए बिग बी ने रामू से साफ कहा, 'माफ करना रामू लेकिन तुम्हारा यह सवाल मूर्खतापूर्ण है. 

दरअसल, यह 8 मई को रिलीज होने वाले रामू और अमिताभ बच्‍चन के इंटरव्‍यू के प्रोमो हैं. इन चार छोटे प्रोमो में आप देखेंगे कि राम गोपाल वर्मा अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू ले रहे हैं.

अपनी फिल्‍म 'सरकार 3' के प्रमोशन के लिए राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्‍म के एक्‍टर अमिताभ के साथ एक फनी इंटरव्‍यू किया है. जैसे ही अमिताभ बच्‍चन ने अपने इस वीडियो का लिंक टि्वटर पर शेयर किया, इंटरनेट पर #RGVcrosserSARKAR ट्रेंड होने लगा.

रिलीज के लिए तैयार फिल्म बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' अब रिलीज के लिए तैयार है. 'सरकार 3' की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गई है. फिल्म के प्रमोशन के लिए निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन का एक इंटरव्यू लिया है जिसे 8 मई को रिलीज किया जाएगा.

इस इंटरव्यू के दौरान कई सवालों के जवाब से असंतुष्ट रहे रामू ने बिग बी को कई बार कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं. इंटरव्यू के समापन के दौरान अमिताभ बच्चन के विनम्रता और झूठ के साथ मिले जवाबों को ध्यान में रखते हुए कहा, '...और अवॉर्ड फॉर द ग्रेटेस्ट लॉयर गोज टू अमिताभ बच्चन'. 

बता दें कि राम गोपाल वर्मा की 'सरकार' सीरिज की पहली फिल्‍म साल 2005 में आई थी, जो काफी हिट हुई थी. इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन साथ नजर आए थे. वहीं इस सीरीज की दूसरी फिल्‍म 2008 में रिलीज हुई जिसमें अभिषेक के साथ ऐश्‍वर्या राय बच्चन भी नजर आईं. अब रामू 'सरकार 3' लेकर आ रहे हैं.