राम गोपाल वर्मा ने पोस्ट की सानिया मिर्जा की ऐसी PHOTO,फैंस ने लगाई जमकर फटकार!

'रंगीला', 'सत्या', 'कंपनी' और 'सरकार' जैसी हिट फिल्‍में देने वाले डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा अक्‍सर अपने विवादित ट्वीट और सोशल मीडिया पोस्‍ट्स के चलते चर्चा में रहते हैं.

राम गोपाल वर्मा ने पोस्ट की सानिया मिर्जा की ऐसी PHOTO,फैंस ने लगाई जमकर फटकार!
रामगोपाल के इस पोस्ट की जमकर आलोचना हो रही है.

नई दिल्‍ली: 'रंगीला', 'सत्या', 'कंपनी' और 'सरकार' जैसी हिट फिल्‍में देने वाले डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा अक्‍सर अपने विवादित ट्वीट और सोशल मीडिया पोस्‍ट्स के चलते चर्चा में रहते हैं.

रामगोपाल वर्मा और विवादों का चोली-दामन का साथ है. अपने बयानों के कारण वो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अब एक बार फिर रामगोपाल वर्मा ने कुछ ऐसा किया है जिसके कारण उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है.

सानिया के फोटो पर मचा बवाल

राम गोपाल वर्मा ने इंस्टाग्राम पर इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसपर बवाल मच गया है. दरअसल रामू ने सानिया की टेनिस खेलते हुए एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सानिया खेलते हुए हैं और ऐसे में उनकी स्‍कर्ट उड़ रही है. 

 

'मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है' बनाने वाले रामू इससे पहले महिला दिवस पर सनी लियोनी के लिए भी अपशब्‍द लिख चुके हैं, जिसके लिए आखिर में उन्‍हें माफी भी मांगनी पड़ी थी.  

रामगोपाल के इस पोस्ट की जमकर आलोचना हो रही है. लोगों ने उनके द्वारा इस्तेमाल की गई सानिया की फोटो को गलत बताया. एक यूजर ने कहा कि उन्हें किसी भी लड़की की ऐसी तस्वीर डालने के लिए शर्म आनी चाहिए। वहीं एक ने कहा कि उनका दिमाग फिर गया है जो वो किसी की ऐसी तस्वीर शेयर कर रहे हैं.