शराब को लेकर Ram Gopal Varma ने लड़कियों पर कसा तंज, तो गुस्से से आग बबूला हुई यह सिंगर

4 मई से कुछ शर्तों पर देश के विभिन्न इलाकों में शराब की दुकानें खोली गईं, जहां सोशल डिस्टेंसिंग का खासा ध्यान रखा गया. 

शराब को लेकर Ram Gopal Varma ने लड़कियों पर कसा तंज, तो गुस्से से आग बबूला हुई यह सिंगर
(फोटो साभारः ट्विटर, रामगोपाल वर्मा)

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई अब तक जारी है. इसके लिए लॉकडाउन को अगले दो हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है. इस दौरान लेकिन कई चीजों की छूट दी गई है, जिनमें से एक है शराब की दुकान का खुलना. 4 मई से कुछ शर्तों पर देश के विभिन्न इलाकों में शराब की दुकानें खोली गईं, जहां सोशल डिस्टेंसिंग का खासा ध्यान रखा गया. इस दौरान ग्राहकों को एक-एक मीटर की दूरी पर लंबी लाइनों में खड़ा देखा गया. इस बीच पुरुषों के अलावा महिलाएं भी कतार में खड़ी नजर आईं. 

महिलाओं को शराब दुकान के बाहर कतारों में खड़ा देख फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा को यह बात कुछ हजम नहीं हुई और उन्होंने एक ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देखिए शराब की दुकान के बाहर लगी लाइन में कौन हैं? यही लोग शराबी लोगों के खिलाफ जमकर आवाज उठाती हैं.' रामगोपाल वर्मा की बात को लेकर बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा ट्विटर पर आग बबूला हो गईं और उन्होंने एक ट्वीट के जरिए रामगोपाल को करारा जवाब दिया.

सोना ने रामगोपाल वर्मा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'राम गोपाल वर्मा आपको भी एक लाइन में खड़े होने की जरूरत है, जहां असल में शिक्षा मिलती है. औरतों को भी मर्दों की तरह शराब खरीदने का हक है. हां, किसी को भी पीने के बाद हिंसक होने का अधिकार नहीं है.' 

दिल्ली में 70 फीसदी महंगी हुई शराब
बता दें, राजधानी दिल्ली में मंगलवार से शराब सेवन करने वालों को अपनी जेबें और अधिक ढीली करनी पड़ेगी. दिल्ली सरकार ने शराब की बिक्री पर आज से 'स्पेशल कोरोना फीस' लगा दी है. इस कारण अब लोगों को शराब के लिए अधिकतम खुदरा मूल्य (एमआरपी) पर 70 फीसदी और जोड़कर पैसे अदा करने होंगे. दिल्ली सरकार ने यह फैसला सोमवार देर शाम लिया. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें