टॉपलेस होकर विरोध करने वाली एक्ट्रेस पर रामगोपाल वर्मा ने कहा- 'नेशनल सेलेब्रिटी बन गई है...'
Advertisement

टॉपलेस होकर विरोध करने वाली एक्ट्रेस पर रामगोपाल वर्मा ने कहा- 'नेशनल सेलेब्रिटी बन गई है...'

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच पर शनिवार को एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए सार्वजनिक रूप से बीच सड़क पर टॉपलेस हो गई थीं.

एक्ट्रेस श्री रेड्डी पर रामगोपाल वर्मा ने सोमवार को ट्वीट किया (फोटो साभार- श्री रेड्डी, इंस्टाग्राम/DNA )

नई दिल्ली: 'कास्टिंग काउच' के खिलाफ शनिवार को मोर्चा खोलने वाली साउथ की एक एक्ट्रेस श्री रेड्डी को रामगोपाल वर्मा ने नेशनल सेलेब्रिटी का दर्जा दे दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'श्री रेड्डी नेशनल सेलेब्रिटी बन गई है. मुंबई में लोग पवन कल्याण (साउथ के सुपरस्टार) तक को नहीं जानते लेकिन वह भी श्री रेड्डी के बारे में बात कर रहे हैं." 

  1. सार्वजनिक रूप से बीच सड़क पर टॉपलेस हो गई थीं श्री रेड्डी
  2. फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का लगाया आरोप
  3. निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया

बीच सड़क पर हो गई थीं टॉपलेस
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच पर शनिवार को एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए सार्वजनिक रूप से बीच सड़क पर टॉपलेस हो गई थीं. श्री रेड्डी ने हैदराबाद स्थित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर बीच सड़क पर टॉपलेस होकर सड़क पर बैठ गई थीं. श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया था. 

कास्टिंग काउच का है मामला
रेड्डी के अनुसार कास्टिंग काउच के मसले पर अब तक कोई एक्शन न लिए जाने की वजह से ही उन्होंने टॉपलेस होकर इसका विरोध किया था. बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और फिर रेड्डी को वहां से हटाया. इस मामले में बेंगलुरु के एसीपी केएस राव ने कहा था, 'रेड्डी ने कहीं भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराया. प्रदर्शन करने का यह कोई तरीका नहीं होता. मौके से उन्हें हटा दिया गया है. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद तेलुगू एक्ट्रेस पर कार्रवाई की जाएगी.'

काम के बदले यौन शोषण 
बताया जा रहा है कि विरोध प्रदर्शन के दौरान रेड्डी ने कई टॉप टॉलीवुड निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर काम के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगाया था और साथ इस बात की भी धमकी दी है कि वह शोषण करने वाले इंडस्ट्री के कई बड़े नामों का खुलासा करेंगी. बता दें, हाल ही में रेड्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में कई फिल्म निर्देशकों और एक्टरों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news