अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरे Ram Gopal Varma, कहा, 'वह संवेदनशील और भावुक व्यक्ति हैं'

निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है.

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरे Ram Gopal Varma, कहा, 'वह संवेदनशील और भावुक व्यक्ति हैं'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है. फिल्मकार पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. वर्मा ने सोमवार को ट्वीट किया, 'अनुराग कश्यप को मैं जानता हूं, वह बहुत ही संवेदनशील और भावुक व्यक्ति हैं और मैंने 20 साल में किसी से भी उनके बारे में नहीं सुना है कि उन्होंने किसी को तकलीफ पहुंचाई होगी. इसलिए मैं स्पष्ट रूप से यह नहीं बता सकता कि अब ये सब क्या हो रहा है.'

अनुराग कश्यप को मिला राम गोपाल वर्मा का साथ
निर्देशक राम गोपाल वर्मा का ट्वीट उस समय आया है, जब अनुराग कश्यप का नाम हैशटैगमीटू में लिया गया है. उन पर यह आरोप 'पटेल की पंजाबी शादी' की अभिनेत्री पायल घोष ने लगाया है. पायल के आरोप लगाने के बाद कश्यप को फिल्मकार हंसल मेहता, वासन बाला और अनुभव सिन्हा सहित कई अन्य बॉलीवुड सहयोगियों का समर्थन मिला है. उनकी पूर्व पत्नियां आरती बजाज और कल्कि कोचलिन भी उनके साथ खड़ी हैं. इसके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू, टिस्का चोपड़ा, सुरवीन चावला और माही गिल भी समर्थन करने वालों में शामिल हैं.

अनुराग के वकील ने आरोपों को झूठ बताया
सोमवार सुबह अनुराग ने अपने वकील द्वारा जारी एक बयान भी साझा किया. कश्यप के वकील ने एक बयान जारी करके उनके ऊपर लगे आरोपों को झूठ बताया है. बयान में पायल के दावों को दुर्भावनापूर्ण और बेईमान बताया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें