close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शर्लिन चोपड़ा को सनी लियोनी बनाना चाहते थे रामगोपाल, कहा- 'एडल्ट सीन के लिए दिया था ऑफर'

शर्लिन चोपड़ा ने Zee News से हुई खास बातचीत में कहा कि फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने उन्हें एडल्ट फिल्म में कास्ट करने का ऑफर दिया था.

शर्लिन चोपड़ा को सनी लियोनी बनाना चाहते थे रामगोपाल, कहा- 'एडल्ट सीन के लिए दिया था ऑफर'
शर्लिन कहती हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

मुबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा इन दिनों खबरों में एक बार फिर आ गई हैं. इस बार अपने काम के लिए नहीं बल्कि #MeToo मूवमेंट की विक्टिम के रूप में. शर्लिन चोपड़ा ने Zee News से हुई खास बातचीत में कहा कि फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने उन्हें एडल्ट फिल्म में कास्ट करने का ऑफर दिया था. ढेर सारे एडल्ट सीन ऑफर किए थे. शर्लिन ने बताया कि साल 2016 में उन्होंने अपनी फोटोग्राफ्स और काम मांगने की इच्छा भरा व्हाट्सएप राम गोपाल को किया था, जिसके बाद रामगोपाल वर्मा ने शर्लिन को एक स्क्रिप्ट भेजी थी जो कि स्क्रिप्ट नहीं थी सिर्फ उसमें बेड सींस की ही डिमांड थी. शर्लिन ने जब राम गोपाल से फिल्म के कंटेंट को लेकर बात कि तो रामगोपाल वर्मा ने शर्लिन को सनी लियोनी का उदाहरण दिया और कहा कि सनी भी इस तरह की एडल्ट फिल्में करके ही इतनी मशहूर हुई है. आज नाम शोहरत और पैसा सब कुछ सनी लियोनी के पास है. 

शर्लिन ने बताया कि उसमें रामगोपाल ने कहा कि तुम भी ऐसा काम कर, आगे बढ़ पाओगी. वहीं शर्लिन बताती हैं कि उन्होंने रामगोपाल को यह बात साफ-साफ कही कि सनी को प्रसिद्धि बॉलीवुड में काम कर मिली है. एडल्ट स्टार बन कर नहीं. रामगोपाल की इस बात पर शर्लिन अभी भी ताज्जुब करती हैं कि इतना बड़ा फिल्म मेकर किस तरह के कंटेंट क्रिएशन की बात करता था. शर्लीन यह बताती हैं कि सिर्फ रामगोपाल ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई डायरेक्टर प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने उन्हें कई बार डिनर पर मिलने का ऑफर दिया है. उसके बाद उनके शरीर को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही हैं. शारीरिक अंगों को छूने की बात तक की है. किसी भी सभ्य समाज में इस तरह की भाषा और लहजे का इस्तेमाल शायद ही होता होगा, जितना कि बॉलीवुड के इन सो कॉल्ड सोफिस्टिकेटेड लोगों के नजदीक जाकर पता चलता है. शारीरिक बनावट, शरीर के अलग-अलग अंगों पर यहां के लोग जिस तरह से कमेंट करते हैं. उससे कोई भी शर्मसार हो जाएगा.

पब्लिसिटी के लिए ये सब नहीं कर रहीं शर्लिन
शर्लिन कहती हैं कि वह पब्लिसिटी के लिए ये सब नहीं कर रहीं और रही बात मीटू मूवमेंट कि जब-जब जिस महिला को इस बारे में बात करना कंफर्टेबल लगेगा वह करेगी. शर्लिन कहती हैं कि आज उनका अपना प्रोडक्शन हाउस है, इस पर अपना कंटेंट बना रही हैं. अब उन्हें किसी से काम मांगने की जरूरत नहीं है. वह खुद लोगों को काम दे रही हैं और आज यह बातें करने और बोलने की स्थिति में हैं. शर्लिन आगे कहती हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है. किसी प्रोजेक्ट की कास्टिंग और काउच तक का जो सफर इंडस्ट्री के लोगों ने बनाया है, उससे मुझे और कई लोगों को आपत्ति है. ऐसे लोगों के लिए शर्लिन ने रैप तैयार किया है ,जिसमें वह लात मारने की बात करती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें