रामगोपाल वर्मा ने कहा-अब क्या सरकार बेडरूम में देखने आएगी कपल्स कैसे सेक्स करते हैं?

पॉर्न वेबसाइट को लेकर सरकार की सख्ती का विरोध शुरू हो गया है। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर पोर्न वेबसाइट्स को बंद करने के सरकार के फैसले पर कड़ी आपत्ति जताई है।

रामगोपाल वर्मा ने कहा-अब क्या सरकार बेडरूम में देखने आएगी कपल्स कैसे सेक्स करते हैं?

नई दिल्ली: पॉर्न वेबसाइट्स पर पाबंदी की उठी खबरों लेकर केंद्र सरकार की सख्ती का विरोध शुरू हो गया है। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर पोर्न वेबसाइट्स को बंद करने के सरकार के फैसले पर कड़ी आपत्ति जताई है। वर्मा ने अपने एक ट्वीट में कहा ' अभी तो सरकार ने पॉर्न को प्रतिबंधित किया है बहुत जल्द सरकार बेडरूम में यह देखने भी आ सकती है कि कपल सेक्स कैसे करते हैं?

वर्मा ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा ' मुझे लगता है कि सरकार कपल्स के पोजिशन को लेकर भी निर्देश देगी और बताएगी कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं?... यह पक्का अगला स्टेप होगा।'

 

 

रामगोपाल वर्मा यही नहीं रुके उन्होंने अगला ट्वीट कर लिखा कि भारतीय पॉ़र्न को पसंद करते हैं और यह इस बात से साबित होता है कि संपूर्ण ऑनलाइन ट्रैफिक में भारत की रैंक पांचवीं है और जबकि यूएस नबंर वन पर है । वर्मा ने लिखा है कि 50 प्रतिशत भारतीय अपने मोबाइल फोन से पॉर्नहब तक पहुंचते हैं। पूरे एंड्रोयर्ड ट्रैफिक में भारत की रैंक तीसरी और अमेरिका और ब्रिटेन की पहली और दूसरी है। वर्मा ने अपने एक और ट्वीट में कहा कि इसका मतलब है कि सरकार को अगले चुनाव में कमतर बोट मिलने वाले हैं।

 

गौर हो कि एक रिपोर्ट के मुताबपिक टेलिकॉम विभाग की तरफ से शुक्रवार शाम को 857 पोर्न वेबसाइट्स को ब्लॉक करने का आदेश दिया गया है। यह भी कहा जा रहा है कि कई मशहूर पोर्न साइट्स बीएसएनएल, एमटीएनएल, वोडाफोन आदि के नेटवर्क पर ब्लॉक पाए गए। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दुनिया की सबसे मशहूर 13 पोर्न साइट्स में से 11 का एक्सेस बंद हो गया। माना जा रहा है कि सरकार कई पोर्न वेबसाइट्स को बंद करने की कवायद में है ।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.