Ranbir Alia Wedding: आलिया-रणबीर की शादी में हुआ कुछ ऐसा, KRK ने ट्वीट कर कसा तंज
Advertisement

Ranbir Alia Wedding: आलिया-रणबीर की शादी में हुआ कुछ ऐसा, KRK ने ट्वीट कर कसा तंज

Ranbir Alia Wedding: पॉपुलर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लंबे रिलेशनशिप के बाद 14 अप्रैल को शादी रचा ली है. लेकिन कपल की शादी में कुछ ऐसा हुआ, जो केआरके को रास नहीं आया.

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और केआरके

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपना हमसफर बना लिया. दोनों ने 14 अप्रैल को वास्तु बिल्डिंग में सात फेरे लिए. बॉलीवुड के गलियारों में आलिया और रणबीर की शादी खबरें छाई हुई हैं. इस बीच कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने आलिया और रणबीर की शादी पर तंज कसा है.

केआरके ने आलिया की शादी पर कसा तंज

केआरके (KRK) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'बॉलीवुड कितनी अच्छी फैमिली है, उसका सबूत ये है कि आलिया भट्ट के कजिन इमरान हाशमी को शादी में नहीं बुलाया गया'. इससे पहले उन्होंने आलिया की शादी को लेकर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का जमकर मजाक उड़ाया था. केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट के लिए मुझसे लड़ाई की थी. अब आलिया ने उन्हें अपने शादी में नहीं बुलाया है. औकात पता चल गई ना बेटा. धोबी का कुत्ता घर का न घाट का.' 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की लगाई क्लास

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के दौरान आलिया (Alia Bhatt) और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. साल 2017 दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी संग रिश्ते में आ गए जबकि आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया.

रणबीर ने आलिया को गोद में उठाया

बता दें कि शादी की रस्मों के बाद आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया से मिलने के लिए पहुंचे. ऐसे में फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में न्यूली वेड कपल के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली. इस दौरान रणबीर और आलिया बेहद खुश दिखाई दिए. इतना ही नहीं, रणबीर ने सबके सामने पत्नी आलिया को गोद में उठा लिया. रणबीर और आलिया की शादी में कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की.

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding: Durex ने फिल्‍मी स्‍टाइल में दी बधाई- 'हम ना रहे तो फन तो नहीं'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news