Ranbir Alia Wedding: शादी में इस गाने पर डांस करेंगी नीतू कपूर, रिहर्सल Video Leak
Advertisement

Ranbir Alia Wedding: शादी में इस गाने पर डांस करेंगी नीतू कपूर, रिहर्सल Video Leak

Ranbir Alia Wedding को लेकर नीतू कपूर काफी खुश हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर नीतू कपूर का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो रिहर्सल के दौरान जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं. 

नीतू कपूर और रणबीर-आलिया

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर अगर सबसे ज्यादा कोई एक्साइटेड हैं तो वो नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हैं. नीतू कपूर का सोशल मीडिया पर डांस की रिहर्सल करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और रणबीर कपूर के गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

'घाघरा' गाने पर करेंगी डांस

नीतू कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के फेमस गाने 'घाघरा' पर डांस करती हुई दिखाई दीं.

मास्टर राजेंद्र सिंह ने सिखाया डांस 

इस वीडियो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ एक कोरियोग्राफर भी नजर आ रहे हैं. ये कोरियोग्राफर कोई और नहीं डांस मास्टर राजेंद्र सिंह हैं. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि जब भी कपूर खानदान में कोई फंक्शन होता है तो राजेंद्र सिंह ही सभी को डांस सिखाते हैं. 

जमकर बहा रहीं पसीना

नीतू कपूर को देखकर इतना तो साफ है कि वो अपने बेटे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहीं. वीडियो में एक्ट्रेस एक-एक स्टेप को बेहतरीन तरीके से करने की कोशिश कर रही हैं. 

 

 

शादी से पहले बेटे और होने वाली बहू पर लुटाया प्यार

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रणबीर और आलिया की क्यूट बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. दरअसल, ये वीडियो कपल की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान का है, जिसे नीतू कपूर ने शेयर करते हुए दो हार्ट इमोजी भी बनाई है. अब ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है.

 

 

नीतू सिंह ने हाथ में लिखवाया ऋषि कपूर का नाम

इस डांस रिहर्सल वीडियो के अलावा नीतू कपूर की मेहंदी भी लोगों का ध्यान खींच रही है. रणबीर और आलिया का 13 अप्रैल को मेहंदी का फंक्शन था. इस फंक्शन के बाद नीतू कपूर ने इंस्टास्टोरी पर अपने हाथ की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में नीतू कपूर के हाथ में मेहंदी लगी नजर आ रही है जिस पर ऋषि कपूर का नाम लिखा है.  

 

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding: नीतू कपूर ने हाथ में लिखवाया ऋषि कपूर का नाम, देखें मेहंदी फंक्शन की इनसाइड Photos

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news