Ranbir Alia Wedding: रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया का कपूर परिवार में किया स्वागत
Advertisement

Ranbir Alia Wedding: रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया का कपूर परिवार में किया स्वागत

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 14 अप्रैल को शादी रचा ली है. सेलेब्स और फैंस कपल को शादी की बधाइयां दे रहे हैं. इस बीच रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भाभी आलिया का कपूर परिवार में स्वागत किया है.

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं. दोनों ने 14 अप्रैल को परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचा ली है. आलिया भट्ट अब कपूर परिवार की बहू बन गई हैं. तमाम सेलेब्स आलिया और रणबीर को शादी की शुभकामनाएं और बधाइयां दे रहे हैं. इस बीच रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने भाभी आलिया का कपूर परिवार में स्वागत किया है. 

रिद्धिमा ने किया भाभी आलिया का स्वागत

रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाई रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणबीर, आलिया के माथे पर किस कर रहे हैं. शादी के जोड़े में आलिया बहुत खूबसूरत लग रही हैं. रिद्धिमा ने कैप्शन में  लिखा- कपूर फैमिली में आपका स्वागत है मिसेज कपूर. आप दोनों को ढेर सारा प्यार. इसके अलावा रिद्धिमा शादी के दौरान और भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह परिवार के सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं.

fallback

आलिया ने पति रणबीर संग शेयर की तस्वीरें

शादी के बाद आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों और परिवार के बीच इस घर में हमारे पसंदीदा स्पॉट (बालकनी) में, जहां हमने अपने रिलेशनशिप के पांच साल बिताएं, वहीं आज हमने शादी कर ली है. हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण पल में आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पत्नी आलिया को रणबीर ने गोद में उठाया

बता दें कि शादी की रस्मों के बाद आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया से मिलने के लिए पहुंचे. ऐसे में फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में न्यूली वेड कपल के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली. इस दौरान रणबीर और आलिया बेहद खुश दिखाई दिए. इतना ही नहीं, रणबीर ने सबके सामने पत्नी आलिया को गोद में उठा लिया. रणबीर और आलिया की शादी में कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. 

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding Album: शादी के तुरन्त बाद किया रणबीर-आलिया ने किया KISS, जयमाला से फेरों तक का एल्बम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news