Ranbir Kapoor और Alia Bhatt दिसंबर में लेंगे फेरे, इस शहर में रचाएंगे शादी
Advertisement

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt दिसंबर में लेंगे फेरे, इस शहर में रचाएंगे शादी

खबर के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. इनकी शादी को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. 

Ranbir Kapoor और  Alia Bhatt दिसंबर में लेंगे फेरे, इस शहर में रचाएंगे शादी

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt) के रिलेशनशिप की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में है. जहां बीते दिनों एक बार दोनेां की शादी की खबर आई कि ये जोड़ा अप्रैल में सात फेरे लेने वाला है. तो वहीं दूसरी तरफ दोनों के ब्रेकअप की अफवाह फिर पैचअप की खबरों ने लोगों को अट्रेक्ट किया. लेकिन अब इस रोमांटिक कपल को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. खबर के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. इनकी शादी को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. कोरोना लॉकडाउन की वजह से दोनों की शादी टाल दी गई है और अब यह दिसंबर के महीने में मुंबई में होनी तय हुई है. 

  1. लॉकडाउन में साथ रह रहे आलिया-रणबीर
  2. अब दिसंबर में करने वाले हैं शादी
  3. शहर और तारीख भी हो चुकी है तय 

हाल ही में हमारी सहयोगी वेबसाइट की खबर के अनुसार रणबीर और आलिया का परिवार मिलकर यह तय कर रहा है कि उनकी शादी दिसंबर के आखिरी 10 दिनों में रखी जाए. खबर यह भी आ रही है कि रणबीर और आलिया की शादी पहले एक डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली थी. लेकिन अब परिवार इनकी शादी मुंबई में करने की प्लानिंग कर रहा है. 

fallback

इस खबर की मानें तो कपूर और भट्ट परिवार की तरफ से सेलिब्रेशन के लिए सभी तैयार भी हैं. 21 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी, जो कि आगे के चार दिन तक चलेंगी. हालांकि यह तारीख भी अभी पक्के तौर पर तय नहीं की गई है. 

आपको बता दें कि बीते दिनों एक वीडियो से ये बात सामने आई थी कि लॉकडाउन के बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में रह रहे हैं. वीडियो में रणबीर और आलिया नजर आ रहे थे. वीडियो में रणबीर कपूर का डॉग भी दिख रहा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news