close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : आलिया-रणबीर का 'इश्क वाला लव' डांस हुआ वायरल, Zee सिने अवॉर्ड्स में बिखेरेंगे जलवा

फिल्मफेयर के बाद अब आलिया और रणबीर जी सिने अवॉर्ड कह वजह से खबरों में छाए हुए हैं.

Video : आलिया-रणबीर का 'इश्क वाला लव' डांस हुआ वायरल, Zee सिने अवॉर्ड्स में बिखेरेंगे जलवा
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : सेलिब्रेटी कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. फिल्मफेयर के बाद अब आलिया और रणबीर जी सिने अवॉर्ड कह वजह से खबरों में हैं. 31 मार्च को प्रसारित होने जा रहे इस अवॉर्ड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणबीर और आलिया 'इश्क वाला लव' सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं. 

जी सिने अवॉर्ड के स्टेज पर होस्ट कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल लव बर्ड्स आलिया और रणबीर को कहते हैं कि आप हमें बताएं कि इश्क वाला लव होता कैसा है. इसके बाद आलिया और रणबीर इसी गाने पर बहुत ही क्यूट डांस करते हैं जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि हाल ही में हुए 64वें फिल्मफेयर अवॉर्डस में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को स्टेज से खुलेआम आई लव यू कहकर अपने प्यार का इकरार कर लिया है. आलिया और रणबीर का ये वीडियो भी फैंस को सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ रहा है. अवॉर्ड शो में आलिया ने रणबीर को अपने लिए 'बेहद खास' बताया. 

आलिया ने खुलेआम किया अपने प्यार का इजहार, रणबीर को बोला- I Love U 

आलिया और रणबीर के इस रिश्ते को उनके घरवालों की मंजूरी भी मिल चुकी है. फिल्मफेयर की फोटो शेयर करते हुए रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा कि और ऐसे क्षण आपके सारे तनाव को भुला देते हैं. शुभकामनाएं, बेहद गर्व और खुशी. बता दें कि रणबीर और आलिया इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.