OH REALLY! क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने गुपचुप तरीके से रचा ली शादी! See Pic...

बीते लंबे समय से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली बीटाउन कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह दोनों दूल्हा-दुल्हन बने दिख रहे हैं...

OH REALLY! क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने गुपचुप तरीके से रचा ली शादी! See Pic...
आलिया-रणबीर की फोटो हुई वायरल, फोटो साभार: Instagram@AliaRanbirLove

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली बीटाउन कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह दोनों दूल्हा-दुल्हन बने दिख रहे हैं, यह तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई है. अब आलिया-रणबीर के हर फैन के दिमाग में एक ही सवाल है कि आखिर क्या है इस तस्वीर का सच!!!

वैसे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले साल से ही हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ों में से एक हैं. दोनों ने जब से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की शूटिंग शुरू की थी तभी से दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आने लगी थीं. फिर बीते साल दोनों ने मीडिया के सामने भी अपने प्यार का इकरार कर लिया था. लेकिन अब इन दोनों की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है. देखिए यह तस्वीर... 

इस तस्वीर की बात करें तो यह पूरी ब्लैक एंड वाइट फिल्टर के साथ है. जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दूल्हा-दुल्हन बने एक-दूसरे के सामने खड़े हैं. दोनों के गले में मालाएं भी हैं. दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्करा रहे हैं. ऐसे में यह खबर फैलना जाहिर सी बात है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. 

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Bachchans spotted at Ganesh Chaturthi Ambani Party

लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइड बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो यह तस्वीर एक फोटो शॉप है जिसे इन दोनों के एक फैनक्लब वाले पेज पर शेयर किया गया था. जिसके बाद से यह तस्वीर काफी वायरल हो गई है. वहीं कुछ सोशल मीडिया पेज इस तस्वीर को एक विज्ञापन का सीन बता रहे हैं जिसका अभी शूट चल रहा है. 

खैर अब सच जो भी हो लेकिन यह तस्वीर देखकर आलिया और रणबीर की शादी का इंतजार कर रहे फैंस को तो मजा आ ही गया. वैसे इस जोड़ी के फैंस को अब बेसब्री से इनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का इंतजार है.  

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें