मनाली पहुंचे रणबीर-आलिया का कुछ यूं हुआ स्वागत, तस्वीर आई सामने

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए मनाली की वादियां तैयार हैं. मनाली में 4 नवंबर तक इस फिल्म की शूटिंग चलेगी.

मनाली पहुंचे रणबीर-आलिया का कुछ यूं हुआ स्वागत, तस्वीर आई सामने

मनाली : फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग के लिए सोमवार को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मनाली पहुंचे. उनके साथ अभिनेत्री मोनी रॉय भी मनाली पहुंचीं. पांच सितारा होटल स्‍पेन रिजार्ट में पहुंचने पर आलिया भट्ट और रणबीर का हिमाचली टोपी पहनाकर स्‍वागत किया गया. अमिताभ बच्चन का 27 नवंबर को आने का कार्यक्रम है.

दिल्‍ली से भुंतर स्थित कुल्‍लू एयरपोर्ट पर पहुंचने पर बॉलीवुड स्‍टार्स की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई थी. लोगों ने गर्मजोशी से सितारों का स्‍वागत किया. इस दौरान रणबीर सिंह, आलिया भट्ट और मौनी रॉय ने लोगों ऑटोग्राफ दिए तो वहीं स्टार्स के साथ सेल्‍फी लेने की भी लोगों में होड़ लग गई. सूत्रों की मानें तो अमिताभ बच्चन की यूनिट ने उनके रहन-सहन व स्वास्थ्य को लेकर विशेष तैयारियां की हैं. 

ये सभी बॉलीवुड स्टार्स मनाली के पांच सितारा होटल स्पेन रिजॉर्ट में ठहरेंगे. फिल्मी कलाकारों के स्वागत के लिए होटल प्रबंधन ने खास इंतजाम किए हैं. मनाली के फाइव स्टार होटल पहुंचने पर स्टार्स ने कुछ पल आराम किया. दोपहर का भोजन करने के बाद सेलेब्स ने होटल के कैंपस में घूमकर यहां के ठंडे मौसम का आनंद उठाया. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए मनाली की वादियां तैयार हैं. मनाली में 4 नवंबर तक इस फिल्म की शूटिंग चलेगी.

ये वीडियो भी देखें -