रणबीर-आलिया को नहीं शादी की जल्दी, अगले साल इस महीने में लेंगे सात फेरे!
Advertisement

रणबीर-आलिया को नहीं शादी की जल्दी, अगले साल इस महीने में लेंगे सात फेरे!

फैंस को लंबे समय से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का इंतजार था और अब ये इंतजार और भी लंबा हो सकता है. दोनों ने अपनी शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया है. 

रणबीर-आलिया को नहीं शादी की जल्दी

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों को लेकर खूब चर्चा है. सुनने में आ रहा है कुछ दिन में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) शादी के बंधन में बंधेंगे और जल्द ही कौशल परिवार में शहनाइयां बजने वाली हैं. बॉलीवुड की कई जोड़िया शादी के मामले में काफी आतुर नजर आ रही हैं. लेकिन हॉट कपल रणबीर और आलिया (Ranbir Alia) को किसी बात की जल्दी नहीं. 

  1. रणबीर आलिया की शादी
  2. अगले साल होगी शादी
  3. काम की वजह से बदली तारीखें

अगले साल होगी शादी

कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही शादी कर लेंगे. कहा यह भी जा रहा था कि साल के अंत तक दोनों विवाह के बंधन में बंधकर एक-दूसरे के हो जाएंगे. लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया है और अब वो अगले साल तक ही इस बारे में विचार कर रहे हैं. यानी फैंस को इनकी शादी के लिए और इंतजार करना होगा. 

विरल भयानी का पोस्ट

सेलेब पैपराजी विरल भयानी ने अपने हालिया पोस्ट में लिखा है कि रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी को अप्रैल 2022 तक आगे बढ़ा दिया गया है. साथ ही उन्होंने लिखा: इस साल की शादी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नहीं बल्कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की है. हमने सुना है कि उनकी शादी अब बिजी शेड्यूल की वजह से अगले साल के लिए टाल दी गई है. हमने रणबीर को एक क्लिनिक में और आलिया को एयरपोर्ट पर देखा.

 

 

आलिया रणबीर की फिल्म

आपको बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में साथ आने के बाद अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. दोनों करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो यह जोड़ी पहली बार, 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है. यह अयान मुखर्जी निर्देशित रील पर उनकी पहली फिल्म है और निर्माता इसे सुपर सक्सेस बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस फिल्म को तीन हिस्सों में बनाया जाएगा और यह इसका पहला भाग होगा इसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है. इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें- पाखी की मेहनत लाएगी रंग, सई को चुकानी होगी विराट की पत्नी होने की कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news