Ranbir Kapoor के साथ इस फिल्म में बनने वाली थी Katrina Kaif की जोड़ी! फिर एक्ट्रेस ने वजह से पीछे खींचे कदम
Advertisement

Ranbir Kapoor के साथ इस फिल्म में बनने वाली थी Katrina Kaif की जोड़ी! फिर एक्ट्रेस ने वजह से पीछे खींचे कदम

Ranbir Kapoor Films: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'रॉकस्टार' में काम करने का ऑफर पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को मिला था! फिर एक बड़ी वजह से कैटरीना ने प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिए थे.

रणबीप कपूर और कैटरीना कैफ

Ranbir Kapoor Katrina Kaif Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी अदाओं और अदाकारी को लेकर खूब पॉपुलर हैं. कैटरीना कैफ ने अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और नाम कमाया है. कहा जाता है कि कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के सेलेक्शन को लेकर खूब चूजी हैं. एक्ट्रेस ने कई ऐसी फिल्मों को ठुकराया है जो बाद में जाकर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. आज हम ऐसी ही एक फिल्म की बात करने जा रहे हैं जिसमें कैटरीना के रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जोड़ी बनने वाली थी लेकिन एक्ट्रेस ने अपने हाथ पीछे खींच लिए. 

इस फिल्म में बनने वाली थी रणबीर के साथ कैटरीना की जोड़ी! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Films) की सुपरहिट फिल्म 'रॉकस्टार' में हीर के किरदार के लिए पहले कैटरीना कैफ को अप्रोच किया गया था. कैटरीना कैफ ने लेकिन इस ऑफर को ठुकरा दिया. कहा जाता है कि कैटरीना ने उस दौरान 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' पर काम करना शुरू कर दिया था. ऐसे में दो फिल्मों की डेट्स का आपस में क्लैश होना तय था. यही कारण है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) ने रॉकस्टार करने से मना कर दिया. फिर रॉकस्टार में हीर का किरदार नरगिस फाखरी को दिया गया. 

रणबीर-कैटरीना की जोड़ी पर फैंस थे फिदा!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं. एक समय था जब कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का नाम साथ जुड़ता था, उस दौर में फिल्ममेकर्स भी रणबीर-कैटरीना को बतौर जोड़ी कास्ट करना चाहते थे. कहा जाता है कि रॉकस्टार के अलावा फिल्म बर्फी में भी रणबीर के अपोजिट कैटरीना को रोल ऑफर हुआ था लेकिन इसे भी एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था. कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर (Katrina Ranbir Breakup) आखिरी बार फिल्म जग्गा जासूस फिल्म में साथ दिखाई दिए थे.

Trending news