Zee Rozgar Samachar

रणबीर कपूर की इस खासियत पर फिदा हुईं वाणी कपूर, तारीफ में कह दी दिल की बात!

खत्म हुई फिल्म 'शमशेरा (Shamshera)' की शूटिंग, वाणी कपूर ने रणबीर कपूर की तारीफ में लिखी लंबी पोस्ट...

रणबीर कपूर की इस खासियत पर फिदा हुईं वाणी कपूर, तारीफ में कह दी दिल की बात!

नई दिल्ली: बालीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) आए दिन अपने जबरदस्त फोटोशूट के चलते तारीफें पाती हैं, बीते साल सुपरहिट फिल्म 'वॉर (War)' से लोगों का दिल जीता. वहीं अब वह जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'शमशेरा (Shamshera)' में नजर आने वाली हैं. वाणी ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है, जिसकी जानकारी देते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग इस पोस्ट को बार बार पढ़ रहे हैं. 

वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म शमशेरा (Shamshera) की शूटिंग खत्म हो गई है. वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. जिसमें रणबीर कपूर की दिल खोलकर तारीफ की है.  

वाणी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'जिंदगी का एक शानदार अध्याय खत्म होने पर आ गया है. अगर मैं यहां से पीछे मुड़कर देखूं तो मुझे कई सारे यादगार लम्हे याद आते हैं. मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी खुश हूं और इसकी वजह से मेरी जिंदगी में बहुत सारे पॉजिटिव बदलाव आए हैं. मैं इस फिल्म के साथ हमेशा जुड़ना पसंद करूंगी. फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा का मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया. आपका भरोसे ने मुझे बहुत ताकत दी और मुझे अपने आपमें एक अदाकारा नजर आई. रणबीर कपूर आपका टैलेंट कोई मैच नहीं कर सकता है. मुझे खुशी है कि इस खूबसूरत जर्नी में तुम मेरे साथी रहे हो. मेरी तरफ से तुम्हारे लिए बहुत सारा प्यार....'

फिल्म 'शमशेरा (Shamshera)' की बात करें तो यह एक पीरियड फिल्म है, जिसके डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) हैं, फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. यह कहानी आजादी के समय के डाकुओं  पर आधारित है. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) डबल रोल निभाते दिखेंगे और संजय दत्त (Sanjay Dutt) खलनायक की भूमिका निभाएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.