Alia Katrina Video: दर्द से चिल्ला रही थीं आलिया भट्ट, कैटरीना को नहीं आया तरस; करवाती रहीं ये काम
Advertisement

Alia Katrina Video: दर्द से चिल्ला रही थीं आलिया भट्ट, कैटरीना को नहीं आया तरस; करवाती रहीं ये काम

Alia Katrina Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt)का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आलिया के साथ सख्ती दिखाती नजर आ रही हैं.

 

फाइल फोटो

Alia Katrina Video: आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने फैंस को खुशखबरी दी कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. लेकिन इस बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ कैटरीना (Katrina Kaif) भी नजर आ रही हैं, जो आलिया पर काफी सख्ती करती हुई दिख रही हैं. 

कैटरीना ने दिखाई सख्ती

रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड होने के बावजूद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से काफी ज्यादा बनती है. दोनों कई बार कई मौकों पर एक-साथ नजर आ चुके हैं. लेकिन इस बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना आलिया पर सख्ती दिखा रही हैं. इस वीडियो में आलिया और कैटरीना जिम में नजर आ रही हैं और आलिया भार उठाकर सिटअप्स करती नजर आ रही हैं. कैटरीना पीछे से आलिया के सिटअप्स गिन रही हैं और वो उन्हें और ज्यादा करने को कह रही हैं. आलिया भट्ट दर्द के मारे कराह रही हैं, लेकिन कैटरीना रुकती नही हैं और ना ही आलिया को रुकने देती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

आलिया की खूबसूरत फोटोज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की थीं. लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया भट्ट पिंक कलर का बेहद टाइट वनपीस पहने हुए हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि उन्हें देखते ही कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा. आलिया ने जो ड्रेस पहनी है, जिसमें फ्रंट साइट से एक बड़ा सा कट लगा हुआ है. ये कट ही आलिया की ड्रेस को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया. जिसके बाद से वो लगातार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

आलिया की फिल्में

आलिया भट्ट (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही वो अपना हॉलीवुड डेब्यू करती हुई नजर आएंगी. इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगी. इसी साल सितंबर में रणबीर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज होने वाली है, इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news