बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के सवाल पर बोले रणबीर कपूर, 'मेरे साथ कभी नहीं हुआ'
Advertisement

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के सवाल पर बोले रणबीर कपूर, 'मेरे साथ कभी नहीं हुआ'

 बॉलीवुड की फर्स्‍ट फैमली कहलाने वाले 'कपूरखानदान' से ताल्‍लुक रखने वाले रणबीर कपूर, फिल्‍म 'संजू' में संजय दत्त की जिंदगी की कहानी दिखाते नजर आएंगे.

फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर अक्‍सर बाते होती रहती हैं. कई बड़े सितारे इसके होने की बात कह भी चुके हैं. मंगलवार को रणबीर कपूर ने मुंबई में अपनी आने वाली फिल्‍म 'संजू' का टीजर रिलीज किया. इस टीजर लॉन्‍च के मौके पर जब रणबीर कपूर से इंडस्‍ट्री में मौजूद कास्टिंग काउच के बारे में पूछा गया. इस पर रणबीर ने जवाब दिया कि यह उनके साथ कभी नहीं हुआ है. बॉलीवुड की फर्स्‍ट फैमली कहलाने वाले 'कपूरखानदान' से ताल्‍लुक रखने वाले रणबीर कपूर, फिल्‍म 'संजू' में संजय दत्त की जिंदगी की कहानी दिखाते नजर आएंगे.

रणबीर ने इस मौके पर कहा, 'मैंने कास्टिंग काउच का सामना कभी नहीं किया है. अगर यह इंडस्‍ट्री में मौजूद है, तो यह काफी दुखद है.'

बता दें कि कोरियोग्राफर सरोज खान बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है. जिसके बाद वह आलोचनाओं का शिकार हो गई हैं. सरोज खान का कहना है कि यह लड़की की मर्जी से होता है. इतना ही नहीं, सरोज खान का कहना है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में होने वाले कास्‍ट‍िंग काउच (यौन शोषण) के बदले लड़कियों को काम तो मिलता है.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार कास्टिंग काउच पर बोलते हुए कोरियोग्राफर सरोज खान ने कहा, 'ये चला आ रहा है बाबा आदम के जमाने से. हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साथ करने की कोशिश करता है. सरकार के लोग भी करते हैं. तुम फिल्‍म इंडस्‍ट्री के पीछे क्‍यों पड़े हो? वो कम से कम रोटी तो देती है. रेप करके छोड़ तो नहीं देती है.' सरोज खान ने आगे कहा, 'ये लड़की के ऊपर है कि तुम क्‍या करना चाहती हो. तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी. तुम्‍हारे पास आर्ट है तो क्‍यों बेचोगी अपने आप को? फिल्‍म इंडस्‍ट्री को कुछ मत कहना, वो तुम्‍हारी माई-बाप है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news