Guess Who: करिश्मा संग पोज दे रहा ये बच्चा आज खुद बनने जा रहा है पापा! हसीनाओं के दिलों पर करता है राज
Advertisement

Guess Who: करिश्मा संग पोज दे रहा ये बच्चा आज खुद बनने जा रहा है पापा! हसीनाओं के दिलों पर करता है राज

Bollywood Celebs Childhood Photo: सबसे प्यारी होती हैं बचपन की यादें जो प्यारी ही नहीं बल्कि अनमोल भी होती हैं. बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की इन यादों से उनके फैंस भी जुड़ना चाहते हैं यही कारण हैं कि उनके चाइल्डहुड फोटो को लोग बड़े ही चाव से देखते हैं. अब एक और स्टार के बचपन की फोटो वायरल हो रही है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Guess The Name: अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिन्हें देखकर फैंस पता लगाने की कोशिश करते हैं कि आखिर ये स्टार हैं कौन. एक और बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस फोटो में करिश्मा कपूर नजर आ रही हैं और उनके साथ स्टाइल से पोज दे रहा है एक बच्चा. जिसकी मासूमियत देखकर किसी का भी दिल फिसल जाए. लेकिन क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए हैं. क्या कोल्डड्रिंक पीता हुआ ये बच्चा कौन है आप बता सकते हैं. वैसे तो इसका जवाब काफी आसान है क्योंकि ये कोई और नहीं बल्कि कपूर खानदार का चश्मों चिराग है. जिस पर हर कोई प्यार लुटाता नजर आता है. 

शायद ये हिंट सुनकर आपके दिमाग के बत्ती जल गई होगी और आप पहचान गए होंगे कि आखिर ये कौन हैं लेकिन अगर नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये सितारा अब शादीशुदा है और जल्द ही पापा भी बनने वाला है. जी हां...ये कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर ही हैं जो बचपन में अपनी कजिन करिश्मा संग पोज देते नजर आ रहे हैं. आज रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर करिश्मा कपूर ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिससे कई यादें इनकी ताजा हो उठेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

40 साल के हुए रणबीर कपूर   
28 सितंबर को रणबीर कपूर 40 साल के हो गए हैं. इस बार उनके बर्थडे पर खास मेहमानों को भी स्पॉट किया गया जो उनके बर्थडे बैश में शामिल होने के लिए उनके घर पहुंचे थे. रणबीर और आलिया ने मंगलवार रात घर पर ही सेलिब्रेट किया जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए. करण जौहर से आदित्य रॉय कपूर तक इस पार्टी में पहुंचे और रणबीर के इस खास दिन के जश्न में शामिल हुए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news