रणबीर ने EX-गर्लफ्रेंड कैटरीना को फिल्म में किस करने से किया इंकार!
Advertisement

रणबीर ने EX-गर्लफ्रेंड कैटरीना को फिल्म में किस करने से किया इंकार!

रणबीर कपूर ने फिल्म जग्गा जासूस के एक गाने में अभिनेत्री कैटरीना कैफ को किस करने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के एक गाने में रणबीर और कैट को किस सीन करना था लेकिन रणबीर ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, रणबीर ने कहा कि वह गाने में कैटरीना के साथ क्लोज सीन देने के लिेए बिल्कुल भी सहज नहीं हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु को गाने में कुछ बदलाव करने की सलाह भी दी। 

रणबीर ने EX-गर्लफ्रेंड कैटरीना को फिल्म में किस करने से किया इंकार!

नई दिल्ली: रणबीर कपूर ने फिल्म जग्गा जासूस के एक गाने में अभिनेत्री कैटरीना कैफ को किस करने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के एक गाने में रणबीर और कैट को किस सीन करना था लेकिन रणबीर ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, रणबीर ने कहा कि वह गाने में कैटरीना के साथ क्लोज सीन देने के लिेए बिल्कुल भी सहज नहीं हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु को गाने में कुछ बदलाव करने की सलाह भी दी। 

गौरतलब है कि अनुराग बासु की फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर और कटरीना एक साथ काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों के ब्रेकअप के बाद फिल्म का पूरा शेड्यूल बिगड़ गया है। फिल्म की शूटिंग टलती जा रही है। गौर हो कि कैटरीना और रणबीर कई सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। लेकिन इस साल के शुरुआत में दोनों अलग हो गए। 

 

Trending news