Ranbir Kapoor: पापा बने रणबीर ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में किया खुलासा, कहा- 60 की उम्र में..
topStories1hindi1478906

Ranbir Kapoor: पापा बने रणबीर ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में किया खुलासा, कहा- 60 की उम्र में..

Ranbir Kapoor As Parent: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी लाइफ का एक नया सफर शुरू कर दिया है और वो है पैरेंटहुड (Parenthood) का सफर. ऐसे में रणबीर ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में खुलासा किया है. 

Ranbir Kapoor: पापा बने रणबीर ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में किया खुलासा, कहा- 60 की उम्र में..

Ranbir Kapoor's Biggest Insecurity: 6 नवंबर को पैरेंट बने रणबीर कपूर और आलिया भट्टा अपनी लाइफ में एक नन्हीं परी की एंट्री से काफी खुश हैं. फैंस कपल की बेटी का चेहरा देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में रणबीर (Ranbir Kapoor) ने पिता बनने के बाद के उनके अनुभव के बारे में बात की और कई खुलासे भी किए.

पैरेंटहुड के सफर में रखा कदम

रणबीर कपूर इस नए सफर को तय करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं. रणबीर ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी उपस्थिति दर्ज की थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि पिता (Father) बनने के बाद उनकी लाइफ और फ्यूचर प्लानिंग क्या है. रणबीर कपूर ने ये भी बताया कि पिता बनने के बाद उन्हें एक चीज के बारे में डर भी लगता है.

अपने डर का किया खुलासा

रणबीर कपूर बेटी राहा के आने से इतने ज्यादा खुश हैं कि उन्होंने कहा कि उन्हें पिता बनने का फैसला पहले ही कर लेना चाहिए था. एक्टर ने अपनी इनसिक्योरिटी (Insecurity) के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि जब उनके बच्चे 20 साल के होंगे, तब वो 60 साल के हो चुके होंगे. क्या उस समय वो अपने बच्चों के साथ फुटबॉल खेल पाएंगे या उनके साथ दौड़ पाएंगे. एक्टर के मुताबिक पिता बनना एक ऐसी खुशी है जिसका अनुभव उन्हें पहले कभी नहीं हुआ था. रणबीर ने बताया कि वो और आलिया (Alia Bhatt) उस वैल्यू सिस्टम के बारे में अक्सर बात करते हैं जिसे वो अपने बच्चे को देना चाहते हैं. 

रणबीर के लिए 2022 रहा काफी खास

रणबीर कपूर के लिए 2022 सबसे ज्यादा खास साल रहा है. आलिया भट्ट से शादी से लेकर एक पिता बनने तक, उन्हें इस साल उनकी लाइफ की सबसे बड़ी खुशियां मिली हैं. उनके फैंस का इंतजार भी जल्द खत्म हो जाएगा क्योंकि रणबीर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ एनिमल में दिखाई देंगे. इसके अलावा श्रद्धा कपूर के साथ भी रणबीर एक फिल्म में नजर आएंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news