भाई की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' देखने के बाद रणधीर कपूर क्यों पूछ बैठे- कहां हैं ऋषि?
Advertisement

भाई की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' देखने के बाद रणधीर कपूर क्यों पूछ बैठे- कहां हैं ऋषि?

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) रिलीज हो चुकी हैं. रणबीर कपूर ने बताया कि उनके अंकल रणधीर कपूर ने इस फिल्म को देखने के बाद पूछा था कि ऋषि कहां है?

ऋषि कपूर और रणधीर कपूर

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर पूरा कपूर परिवार बहुत इमोशनल है क्योंकि यह उनकी आखिरी फिल्म है. ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर (Randhir  Kapoor) ने भी ये फिल्म देख ली है लेकिन फिल्म देखने के बाद उन्होंने रणबीर कपूर से जो सवाल पूछा है वो बहुत भावुक कर देने वाला है. ये बातें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई हैं.

  1. रणधीर ने देखी 'शर्माजी नमकीन' 
  2. ऋषि को लेकर पूछा ये सवाल
  3. रणबीर कपूर ने किया खुलासा

इस बीमारी से जूझ रहे रणधीर कपूर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एनडीटीवी के साथ बातचीत में बताया कि उनके अंकल रणधीर कपूर को डिमेंशिया (भूलने की बीमारी) है. हालांकि, वह इस बीमारी की शुरुआती स्टेज पर हैं. रणबीर कपूर ने बताया कि 'शर्माजी नमकीन' देखने के बाद रणधीर को अपने भाई की याद आ गई. वह भूल गए कि ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे और उन्होंने बेहद इमोशनल कर देने वाला सवाल पूछ लिया.

फिल्म देखने के बाद पूछा ये सवाल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आगे बताया, अकंल रणधीर (Randhir  Kapoor) फिल्म देखने के बाद मेरे पास आए और कहा, अपने पिता को बताओ कि वह शानदार हैं, कहां है ऋषि? चलो उन्हें फोन करते हैं. मालूम हो कि रणधीर बीते दो सालो में अपने दो भाइयों को खो चुके हैं. रणधीर ने साल 2021 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, बीता साल मेरी जिंदगी का बेहद दुखभरा वक्त रहा है. दुख तो काफी हल्का शब्द होगा. सबसे दुखद कहना ठीक रहेगा. सिर्फ 10 महीने के अंदर मैंने अपने प्यारे भाइयों को खो दिया. बीते ढाई साल में अपनी मां कृष्णा कपूर और बहन रितु नंदा को भी खो दिया. 

भाइयों को खोने पर बयां किया अपना दर्द

रणधीर (Randhir  Kapoor) ने आगे कहा था कि हम तीन भाई और दो बहनें एक-दूसरे के काफी करीब थे. चिंटू, चिंपू और मैं हर दिन एक-दूसरे से बात करते थे. चिंपू मेरे और चिंटू के साथ रहता था. जब हम तीनों साथ में होते तो किसी और की जरूरत नहीं पड़ती थी. बताते चलें कि ऋषि कपूर 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग कम्प्लीट नहीं कर पाए थे और इस बीच 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया था. 'शर्माजी नमकीन' 1 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है. इसका डायरेक्शन हितेश भाटिया ने किया है.

ये भी पढ़ें: 'द कश्मीर फाइल्स' की सक्सेस से खुश हुए विवेक अग्निहोत्री, 200 करोड़ की कमाई पर कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news