Ranbir Kapoor Connection With 8: इस खास शख्स की वजह से रणबीर कपूर आठ नंबर को मानते हैं लकी, खुद किया खुलासा
Advertisement

Ranbir Kapoor Connection With 8: इस खास शख्स की वजह से रणबीर कपूर आठ नंबर को मानते हैं लकी, खुद किया खुलासा

Ranbir Kapoor Connection With 8: रणबीर कपूर नंबर 8 को अपना लकी नंबर मानते हैं. लेकिन ऐसा क्यो हैं क्या आप इसके पीछे का कारण जानते हैं? हाल ही में रणबीर कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया कि क्यों वो सिर्फ नंबर आठ को ही अपना लकी नंबर मानते हैं?

फाइल फोटो

Ranbir Kapoor Connection With 8: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) यूं तो सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़ी हर जानकारी मीडिया तक पहुंच ही जाती है. हाल ही में एक्टर ने आलिया भट्ट के संग सात फेरे लिए. इस दौरान आलिया के मंगलसूत्र ने सबका ध्यान खींचा, क्योंकि उसमें आठ नंबर मौजूद था. आलिया अक्सर रणबीर का जिक्रे होते ही आठ नंबर की बात जरूर कहती हैं, जिससे जाहिर है कि रणबीर को आठ नंबर कितना पसंद है, लेकिन ऐसा क्यों है? 

रणबीर का आठ नंबर से प्यार

रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) खुद के लिए आठ नंबर लकी मानते हैं. एक्टर की फुटबॉल जर्सी पर भी 8 नंबर लिखा है. लेकिन सिर्फ इसी नंबर से उनका खास लगाव क्यों हैं, इसके बारे में खुद एक्टर ने बताया. रणबीर इन दिनों फुटबॉल कप 2022 के लिए दुबई में हैं. जहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आठ नंबर के प्रति अपने लगाव के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि  इस नंबर के साथ उनका लगाव है, क्योंकि उनकी मां का जन्मदिन 8 जुलाई को है और होरिजोंटल होने पर यह इनफिनिटी का साइन बन जाता है. रणबीर कपूर की इस बात से जाहिर है कि एक्टर अपनी मां से कितना प्यार करते हैं. 

14 अप्रैल को थी शादी

रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) एक ऐसे एक्टर हैं, जिनकी शादी का इंतजार लोगों को कई सालो से था. एक्टर का नाम कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ जुड़ा लेकिन कहानी शादी तक नहीं पहुंच पाई. अंत में रणबीर ने 39 साल की उम्र में दस साल छोटी आलिया के संग शादी कर अपना घर बसाया. दोनों की शादी 14 अप्रैल को उनके पाली हिल्स स्थित बंगले में हुई थी. शादी में केवल परिवार के लोग और खास दोस्त ही शामिल हुए थे.

ऋषि का सपना था रणबीर की शादी

कपूर परिवार और भट्ट परिवार इस शादी से कितना खुशा था, इस बात का अंदाजा आप शादी की तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं. रणबीर  (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर नीत कपूर ने बताया था कि रणबीर आलिया की शादी ऋषि कपूर का सपना था. लेकिन इनके सात फेरे लेने से पहले ही ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़कर चले गए. अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. 

यह भी पढ़ें- 100 दिन बाद अस्पताल से लौटी प्रियंका की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर की पहली तस्वीर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news