close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'फादर्स डे' पर रणबीर कपूर ने बताई दिल की बात, कहा- इस तरह का रोल चाहता हूं निभाना

पर्दे पर पिता की भूमिका निभाए जाने के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा, "यह ('संजू') दूसरी बार है जब मैं पर्दे पर एक पिता की भूमिका में हूं.

'फादर्स डे' पर रणबीर कपूर ने बताई दिल की बात, कहा- इस तरह का रोल चाहता हूं निभाना
कई सालों तक दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं रणबीर कपूर.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने रविवार को फादर डे के अवसर पर एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा व्यक्त की है, जिसमें वह पिता की भूमिका में हैं. आगामी फिल्म 'संजू' का सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे अभिनेता रणबीर ने फॉक्स स्टार हिंदी के ट्विटर एकाउंट पर प्रशंसकों से बातचीत की और फादर्स डे मनाया. उन्होंने उन ट्वीट्स और वीडियो स्नीपीड्स का जवाब दिया, जिनमें उनसे पूछा गया कि क्या उनके जल्द ट्विटर से जुड़ने की संभावना है? इस पर रणवीर ने कहा, "नहीं बिल्कुल नहीं. मैं अभी समय का आनंद ले रहा हूं."

पर्दे पर पिता की भूमिका निभाए जाने के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा, "यह ('संजू') दूसरी बार है जब मैं पर्दे पर एक पिता की भूमिका में हूं. पहली बार मैं 'अंजाना अंजानी' का क्वीक शॉट लिया था." उन्होंने कहा, "यह बहुत खास है कि 'संजू' के साथ पहली बार बायोपिक कर रहा हूं और मैं संजय दत्त के बच्चों की पिता की भूमिका में हूं, जिनके साथ मैंने बातचीत की, इसलिए इसके साथ जुड़ा. मुझे उम्मीद है कि मैं पूरी फिल्म में ऐसा किरदार निभा सकता हूं, जिसमें मैं पिता हूं, या एक बच्चा. मुझे लगता है कि यह अद्भुत होगा."

सफलता का जश्न मनाने के सवाल पर उन्होंने कहा, "अपने माथे से पसीना पोंछकर खुद से यह बोल देता हूं, 'बच गए."' रणबीर अपने करियर में कई हिट और फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. 'सांवरिया' जैसी फिल्म से शुरुआत करने वाले रणबीर ने 'वेक अप सिड', 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'रॉकेट सिंह : सेल्समैन ऑफ द इयर' जैसी फिल्में करने के बाद 'रॉकस्टार', 'बर्फी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी अलग तरह की फिल्मों में काम किया है. उनकी 'बॉम्बे वेलवेट', 'तमाशा' और 'जग्गा जासूस' जैसी कुछ फिल्में असफल रहीं.

जब एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि वे खुद को 10 वर्ष बाद खुद को कहां देखते हैं, तो उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि मैं कई सालों तक आप सभी का मनोरंजन कर सकता हूं." उनकी आगामी फिल्म 'संजू', अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक है. उन्होंने कहा कि बायोपिक में काम करने पर एक ही समय पर भयावह और रोमांचकारी अनुभव साथ-साथ होता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें