Ranbir Kapoor Shocking Revelation: आलिया के प्रेग्नेंट होने के बाद रणबीर कपूर को याद आई 'पहली पत्नी', जल्द मिलने की हैं फिराक में
Advertisement

Ranbir Kapoor Shocking Revelation: आलिया के प्रेग्नेंट होने के बाद रणबीर कपूर को याद आई 'पहली पत्नी', जल्द मिलने की हैं फिराक में

Ranbir Kapoor Shocking Revelation: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रेग्नेंट होने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी 'पहली पत्नी' के बारे में बताते हुए नजर आए.

 

फाइल फोटो

Ranbir Kapoor Shocking Revelation: आलिया (Alia Bhatt) के प्रेग्नेंट होने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को याद आई पहली पत्नी, जल्द मिलने की हैं फिराक मेंआलिया और रणबीर की बेबी अनाउंसमेंट के बाद, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और करण जौहर जैसे सेलेब्स के साथ-साथ इस कपल के परिवार- मां नीतू कपूर और सोनी राजदान, और बहनें शाहीन भट्ट और रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी खुशी शेयर की. हालांकि, आलिया और रणबीर के अपने बेबी न्यूज के लिए सुर्खियों में आने से कुछ दिन पहले, रणबीर ने एक घटना सुनाई थी जो आलिया से शादी करने से पहले हुई थी.

रणबीर कपूर ने सुनाई फैन की कहानी

Mashable के साथ बातचीत में, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक फैन के बारे में बात की, जिसने अपने मुंबई स्थित घर वास्तु के 'गेट' से शादी की. एक्टर ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने बताया था. रणबीर ने इस वीडियो में कहा था कि उनकी फैन एक पुजारी के साथ आई थी और इमारत के गेट पर 'टीका' लगाकर चली गई. 

फैन को बताया पहली पत्नी

रणबीर (Ranbir Kapoor) ने यह भी मजाक में कहा कि वह उनकी 'पहली पत्नी' थी, हालांकि वह उनसे कभी व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले. उन्होंने कहा कि मैं अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिला हूं, इसलिए मैं आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं.आपको बता दें, यह वीडियो रणबीकर कपूर की आने वाली फिल्म 'शमशेरा' के लेकर बनाया गया था. इस फिल्म में रणबीर की जोड़ी वाणी कपूर के साथ नजर आएगी और साथ ही फिल्म में संजय दत्त भी अहम रोल निभाते हुए दिखेंगे. 

रणबीर की आने वाली फिल्में

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार एक-साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल चार सितंबर 2022 को रिलीज होगी. इसके अलावा वो 'एनिमल' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.  यही नहीं वो लव रंजन की फिल्म में श्रद्धा कपूर संग रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news