मानुषी छिल्लर की जीत पर बोले रणदीप हुड्डा- महारी छोरी छोर्या ते कम कती भी ना हैं
Advertisement

मानुषी छिल्लर की जीत पर बोले रणदीप हुड्डा- महारी छोरी छोर्या ते कम कती भी ना हैं

पहले उन्होंने खेल में फतह हासिल की और अब ग्लैमर में. हरियाणवी महिलाओं की बात ही अलग है. 

शनिवार को मानुषी ने जीता मिस वर्ल्ड का खिताब. (फोटो- रणदीप हुड्डा/ इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने मानुषी छिल्लर की जीत पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है. बता दें, मानुषी ने शनिवार को मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है. इससे पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और अब 17 सालों बाद मानुषी ने इस खिताब को जीता है. मानुषी की जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई लोग ट्वीट्स कर रहे हैं. इसी बीच रणदीप ने खुशी जाहिर करते हुए हरियाणवी में ही ट्वीट किया है.

  1. मानुषी छिल्लर ने 17 साल बाद जीता यह खिताब.
  2. इससे पहले 2000 में प्रियंका ने यह खिताब जीता था.
  3. मानुषी की जीत के साथ भारत छठी बार जीता यह खिताब.

रणदीप ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पहले उन्होंने खेल में फतह हासिल की और अब ग्लैमर में. हरियाणवी महिलाओं की बात ही अलग है. बहुत खूब मानुषी छिल्लर. खैंचे राक्खो मीटर. महारी छोरी छोर्या ते कम कती भी ना हैं. बता दें, रणदीप भी हरियाणा के रहने वाले हैं और मानुषी भी हरियाणा से हैं इसलिए रणदीप के लिए यह काफी खुशी का मौका है'. 

इसके अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मानुषी की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है. 'गर्व और खुशियां... भारत का झंडा गाड़ दिया विश्व में'. 

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने भी मानुषी की जीत पर ट्वीट किया है. 

बता दें, मानुषी ने इसी साल जून में मिस इंडिया का खिताब जीता था. इसके अलावा शनिवार को सान्या शहर एरीना में आयोजित इस प्रतियोगिता में मिस इंग्लैंड स्टेंफनी हिल पहली रनर-अप रही हैं और मिस मैक्सिको एंड्रिया मेज़ा सेकेंड रनर-अप रही हैं. मानुषी से पहले यह खिताब प्रियंका, ऐश्वर्या राय, डायना हेडन, युक्ता मुखी और रीता फ़ारिया अपने नाम कर चुकी हैं. मानुषी यह खिताब जीतने वाली छठी भारतीय सुंदरी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news