GOOD NEWS: करीना कपूर दूसरी बार बनने वाली हैं मां, सैफ के साथ जारी किया स्टेटमेंट

करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैं. दोनों के मैनेजर की तरफ से करीना और सैफ अली का एक ज्वाइंट स्टेमेंट जारी किया गया है.

GOOD NEWS: करीना कपूर दूसरी बार बनने वाली हैं मां, सैफ के साथ जारी किया स्टेटमेंट
करीना कपूर खान (File Photo)

नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैं. दोनों के मैनेजर की तरफ से करीना और सैफ अली खान का एक ज्वाइंट स्टेमेंट जारी किया गया है, जिसमें इस बात की पुष्टि की गई है कि करीना कपूर प्रेगनेंट हैं और पटौदी परिवार में तैमूर अली खान के बाद एक और नन्हा मेहमान आने वाला है.

करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने ज्वाइंट स्टेमेंट में कहा है, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया.'

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की खबर के मुताबिक करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने उनकी प्रेगनेंसी पर कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि ये सच हो और अगर ऐसा है तो मैं बहुत खुश हूं. एक-दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बच्चे तो होने ही चाहिए.'

LIVE TV

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान दिसंबर में चार साल के हो जाएंगे, ऐसे में लगता है कि करीना अपने दोनों बच्चों के बीच ज्यादा गैप नहीं रखना चाहती हैं. करीना ने अपने एक इंटरव्यू में दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर बयान दिया था कि दो साल बाद वो इसकी तैयारी करेंगी. लगता है वो दो साल पूरे हो गए हैं.

आपको बता दें करीना कपूर खान हाल ही में फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है जिसकी शूटिंग आमिर खान ने शुरू कर दी है. ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. करीना कपूर इस बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.