कंगना रनौत के बाद बहन रंगोली ने आलिया को कहा 'चमचा', रणदीप हुड्डा पर भी फूटा गुस्सा

कंगना ने आलिया भट्ट, करण जौहर और रणबीर कपूर जैसे इंडस्ट्री के लोगों को आड़े हाथ ले रखा है. कंगना के बाद उनकी बहन रंगोली ने भी अब आलिया पर हमला कर दिया है.

कंगना रनौत के बाद बहन रंगोली ने आलिया को कहा 'चमचा', रणदीप हुड्डा पर भी फूटा गुस्सा
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी खबरों की वजह से छाई हुई हैं. कंगना ने आलिया भट्ट, करण जौहर और रणबीर कपूर जैसे इंडस्ट्री के लोगों को आड़े हाथ ले रखा है. कंगना के बाद उनकी बहन रंगोली ने भी अब आलिया पर हमला कर दिया है. आलिया ही क्यूं रंगोली का गुस्सा रणदीप हुड्डा पर भी फूट पड़ा है. 

रंगोली ने अपने ट्विटर हैंडल पर रणदीप हुड्डा को टैग करते हुए लिखा कि आलिया को बचाने के लिए नेपोटिज्म गैंग की हिम्मत नहीं हो रही है तो तुझे आगे किया. रंगोली ने आगे लिखा कि मुझे पता है कि उंगली मूवी के समय तूने कंगना को कितना परेशान किया और तू करण जौहर का कितना बड़ा चाटुकार है. 

इतना ही नहीं रंगोली ने कई सारे ट्वीट की सीरीज पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट की सफलता की वजह  चमचागिरी बताई तो वहीं रंगोली ने रणदीप हुड्डा को परमानेंट फेलियर बताया है. 

कंगना रनौत ने 'गली बॉय' पर कसा तंज, आलिया भट्ट ने कुछ यूं दिया जवाब!

बता दें कि कंगना ने कुछ दिन पहले आलिया भट्ट के बारे में बोलते हुए कहा था कि वो करण जौहर के हाथ की कठपुतली हैं. कंगना रनौत इन दिनों इंडस्ट्री के कई लोगों से नाराज नजर आ रही हैं. ऐसे में  कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच चलने वाला शीत युद्ध भी रफ्तार पकड़ता जा रहा है. पिछले कई इंटरव्यूज में कंगना ने आलिया पर वार किए हैं. लेकिन आलिया ने कंगना के विरोधी बयानों पर काफी समझदारी से बात की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें