अकाउंट सस्पेंड होने पर Twitter पर भड़कीं कंगना की बहन Rangoli Chandel

यह तो हम सभी जानते हैं कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को बेपर्दा सच दिखाने और बेबाक बोलने के लिए जाना जाता है.

अकाउंट सस्पेंड होने पर Twitter पर भड़कीं कंगना की बहन Rangoli Chandel

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) आए दिन अपने विवादित ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वह ट्विटर पर हर बात पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. लेकिन आज कुछ देर पहले उनके एक ट्वीट के कारण उनका ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. एकाउंट सस्पेंड होने के बाद ZEE NEWS ने रंगोली चंदेल से बात की तो उन्होंने इस प्लेटफॉर्म को भारत विरोधी करार देकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

यह तो हम सभी जानते हैं कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को बेपर्दा सच दिखाने और बेबाक बोलने के लिए जाना जाता है. रंगोली हमेशा ट्विटर पर अपनी राय देने के लिए बहुत मौखिक रही हैं. अब उन्होंने अपना एकाउंट सस्पेंड होने के बाद ट्विटर को काफी खरी-खरी सुना दी हैं. 

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर अब रंगोली का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है, "ट्विटर एक अमेरिकी प्लेटफॉर्म है जो पूरी तरह से पक्षपाती और भारत विरोधी है. आप हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ा सकते हैं. प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को आतंकवादी कहते हैं, लेकिन अगर आप स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और पुलिसबलों पर पथराव करने वाले लोगों के बारे में कुछ भी कहते हैं तो वे आपके खाते को निलंबित कर देते हैं. मुझे अपने दृष्टिकोण और ईमानदार राय के साथ ऐसे किसी भी मंच को सशक्त बनाने की कोई इच्छा नहीं है, इसलिए मैं अपने खाते को पुनर्जीवित नहीं कर रही हूं. मैं अपनी बहन (कंगना रनौत) की प्रवक्ता थी, अब उनके सीधे साक्षात्कार लें, वह एक बहुत बड़ी स्टार हैं, उनके पास पहुंचने के कई तरीके हैं, एक पक्षपाती मंच से आसानी से बचा जा सकता है.'

आपको बता दें कि रंगोली का एकाउंट सस्पेंड होने के बाद अभिनेता संजय खान की बेटी फराह खान ने बताया था कि उन्होंने इस एकाउंट की शिकायत की थी. जिसके सस्पेंड होने के बाद उन्होंने ट्विटर को धन्यवाद करते हुए पोस्ट लिखा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.