PM Modi की अपील का मजाक उड़ाना अनुराग कश्यप पर पड़ा भारी, रंगोली ने दिया करारा जवाब
Advertisement

PM Modi की अपील का मजाक उड़ाना अनुराग कश्यप पर पड़ा भारी, रंगोली ने दिया करारा जवाब

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार रात यानी आज 5 अप्रैल को 9 मिनट तक लाइट्स ऑफ करके दीया आदि जलाने की अपील की है. यह बात बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को रास नहीं आई  लेकिन इस बात पर रंगोली चंदेल  (Rangoli Chandel) ने अनुराग की जमकर क्लास लगा डाली है.

PM Modi की अपील का मजाक उड़ाना अनुराग कश्यप पर पड़ा भारी, रंगोली ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: इन दिनों पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन चल रहा है. इस लॉकडाउन में भी हमारे देश के लोगों में उम्मीद जगाने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लगातार कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार रात यानी आज 5 अप्रैल को 9 मिनट तक लाइट्स ऑफ करके दीया आदि जलाने की अपील की है. यह बात बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को रास नहीं आई और उन्होंने पीएम की अपील पर सोशल मीडिया पर तंज कस दिया.  लेकिन इस बात पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल  (Rangoli Chandel) ने अनुराग की जमकर क्लास लगा डाली है.

  1. रविवार रात दीया जलाने की है पीएम की अपील
  2. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने कसा था तंज
  3. कंगना की बहन रंगोली ने यूं दिया जवाब

अनुराग कश्यप और कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल दोनों ही  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. समसामयिकमुद्दों पर ये दोनों ही बेबाकी से बोलने के लिए जाने जाते हैं.  इसलिए इन दोनों के बीच आए दिन सोशली मीडिया पर बहस देखने को मिलती है. अब जब पीएम मोदी की अपील पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया, 'एक सवाल था. मोमबत्ती और दिया कहां मिलेगा? दवा की दुकान पर या फिर राशन या सब्जी की दुकान पर? क्या ये भी जरूरी समान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूं? माचिस है मेरे पास.'

लेकिन इस बात का करारा जवाब अनुराग कश्यप को रंगोली चंदेल से मिला. रंगोली ने लिखा है, 'दुनिया तो नहीं जला सकते मगर खुद को जला सकते हो, वो अलाउड है, दूसरों को दुनिया से और अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है सर उनको जीने दो, आप ही दुनिया से परेशान हो सिर्फ आप कल्टी हो प्लीज.'

अब रंगोली का यह जवाब लोगों के लिए काफी पसंद आ रहा है. अनुराग के ट्वीट पर नाराज लोग अब रंगोली के ट्वीट को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. साथ ही रंगोली की हाजिर जवाबी की तारीफ भी कर रहे हैं. 

ये है पीएम मोदी की अपील
बता दें कि पीएम मोदी ने देशवासियों से 5 अप्रैल यानी आज रविवार को रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइट्स ऑफ करने की अपील की है. प्रधानमंत्री ने जनता से कहा कि वह लाइट्स बंद करके मोमबत्ती, दीया और टॉर्च जलाकर अपना समर्थन दें. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news