ऋचा चड्ढा पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली, बोलीं- 'मूवी मफिया के बेरोजगार चमचे'

रंगोली के निशाने में अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आ फंसी हैं. बता दें कि एक शो के दौरान ऋचा चड्ढा ने कहा कि वह कंगना की तरह पब्लिकली बोलने में विश्वास नहीं रखती हैं. 

ऋचा चड्ढा पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली, बोलीं- 'मूवी मफिया के बेरोजगार चमचे'
रंगोली चंदेल और ऋचा चड्ढा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल इन दिनों लगातार सेलेब्स को अपने तीखे प्रहार का शिकार बना रही हैं. रंगोली के निशाने में अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आ फंसी हैं. बता दें कि एक शो के दौरान ऋचा चड्ढा ने कहा कि वह कंगना की तरह पब्लिकली बोलने में विश्वास नहीं रखती हैं. बस फिर क्या था रंगोली ने ऋचा चड्ढा को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीर पर उनकी क्लास लगाते हुए उन्हें बेरोजगार और मूवी माफिया का चमचा तक कह डाला. 

रंगोली ने ट्विटर पर ऋचा चड्ढा का इंटरव्यू पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं ऋचा चड्ढा जैसे बहुत से लोगों के बारे में सुन रही हूं जो कंगना की बेबाक अंदाज पर बातें कर रहे हैं. रंगोली ने लिखा कि वो खुद चुनते हैं कि उन्हें सबके सामने पब्लिक में नहीं बोलना है. मेरा सवाल है कि क्या सच में उनके पास च्वाइस है? क्या वो इतने सच्चे हैं? 

कंगना के सवालों का रणबीर ने दिया करारा जवाब, बोले- 'मुझे किसी को कुछ कहने की...'

इतने पर भी रंगोली रूकी नहीं और आगे उन्होंने वोला कि ये मूवी माफिया के वो चमचे हैं जिनका काम ही उनके बैगर नहीं चलता. क्या ये लोग बॉलीवुड के बड़े लोगों के ब्लैक लिस्ट करने देने के बाद भी अपना सिक्का चला सकते हैं? क्या ये खुद के दम पर चल सकते हैं? क्या उनके अंदर इतना करेज है? क्या ये सामने वाले के काउंटर अटैक के बाद भी सरवाईव कर सकते हैं और एक चेंज लाने का दम रखते हैं? 

बता दें कि रंगोली लगातार अपनी बहन के सपोर्ट में आगे आकर कंगना को ट्रोल करने वाले से जमकर ट्विटर वार करती आ रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर ट्विटर पर लोगों द्वारा मजाक बनाने के बाद रंगोली ने करण जौहर का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हाहा... नॉटी पापा जो'. दरअसल, रंगोली यह कमेंट एक यूजर्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिया, जिसमें यह लिखा था कि एक महिला मैटिनी शो के दौरान बाहर खड़ा होकर यह कह रही थी कि 'हाई मैं धर्मा प्रोडक्शन से हूं और अगर आप बूरा न मानें तो क्या आप फिल्म का पॉजिटिव रिव्यू देंगे.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें