बॉलीवुड सेलेब्स के #SafeHands Challenge का Rangoli Chandel ने ऐसे उड़ाया मजाक
Advertisement

बॉलीवुड सेलेब्स के #SafeHands Challenge का Rangoli Chandel ने ऐसे उड़ाया मजाक

WHO के #SafeHands Challenge को बॉलीवुड के सितारों ने भी फॉलो करते हुए अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.  

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) भले ही बॉलीवुड से सीधे तौर से न जुड़ी हों, लेकिन उनका दखल बॉलीवुड सेलेब्स की एक्टिविटीज पर बना रहता है. सोशल मीडिया पर अधिकतर वह कुछ न कुछ कमेंट कर ट्रोल होती रहती हैं. हाल ही में WHO की ओर से शुरू की गई #SafeHand चुनौती को लेकर सभी हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो पोस्ट किए थे. दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा तक ने अपने हाथ धोने की क्लिप पोस्ट की थी. इस चुनौती के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन के महानिदेशक टेड्रोस अदनोम घेब्येयियस ने प्रियंका और दीपिका को नामित भी किया था, लेकिन अब इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद रंगोली ने अपने मन की बात कह डाली है.

  1. #SafeHand चुनौती वीडियो फैन्स को अवेयर करने के लिए था
  2. रंगोली के ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनको ही सीख दे डाली
  3. WHO ने दीपिका और प्रियंका को चैलेंज के लिए नामित किया था

रंगोली ने ट्विटर पर एक यूजर्स के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि बढ़िया है, ये सेलेब्स अपने वीडियो के जरिये ये भी दिखा रहे हैं कि कैसे नल को खोल कर हाथ में साबुन को रगड़ते हुए किस तरह से झाग बनाना चाहिए और उसके बाद साबुन को धोएं. हाहाहाहा, क्या मूर्खता है.

इसके बाद ट्वीटर पर यूजर्स ने इनकी ही क्लाm ले डाली. किसी ने लिखा कि सचिन तेंदुलकर ने भी ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया है और आपकी हिम्मत कैसे हुई ये बोलने की. वहीं किसी ने लिखा कि दूसरों को मूर्ख कहने से अच्छा है कि इस कठिन समय में एकता का प्रदर्शन करें. एक यूजर्स ने कहा कि फैन्स स्टार को फॉलो करते हैं और उनसे मोटिवेट होते हैं. हाथ धोने वाला वीडियो से एक भी मोटिवेट हुआ हो तो फायदा है ही, लेकिन मैडम आपके बनाने वाले फोटो-वीडियो से किसको फायदा हुआ?

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news