close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रानी मुखर्जी ने अपने स्‍कूल में रिलीज किया 'हिचकी' का पहला गाना 'ओए हिचकी'

रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्‍म के इस पहले गाने को भी बड़े मजेदार अंदाज में रिलीज किया. रानी मुखर्जी इस गाने की रिलीज के लिए अपने खुद के स्‍कूल ही पहुंच गईं.

VIDEO: रानी मुखर्जी ने अपने स्‍कूल में रिलीज किया 'हिचकी' का पहला गाना 'ओए हिचकी'
(फोटो साभार- @@yrf/Youtube)

नई दिल्‍ली: रानी मुखर्जी की फिल्‍म 'हिचकी' का पहला गाना 'ओए हिचकी' रिलीज हो चुका है. एक बेहतरीन सामाजिक संदेश के साथ आए इस गाने में रानी मुखर्जी जिंदगी की हिचकियों के बारे में बात कर रही हैं. सुफी गायकी के लिए जाने जाने वाली सिंगर हर्षदीप कौर की आवाज में यह गाना काफी मजेदार है. गाने में रानी मुखर्जी सांवले रंग पर लड़कियों को गोरेपन की क्रीम लगाने से लेकर शरीर के किसी अंग के खराब होने पर अपने सपनो को पूरा न कर पाने की बात तक इस गाने में दिखायी गई है.

रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्‍म के इस पहले गाने को भी बड़े मजेदार अंदाज में रिलीज किया. रानी मुखर्जी इस गाने की रिलीज के लिए अपने खुद के स्‍कूल ही पहुंच गईं. यहां उन्‍होंने अपने टीचरों को उनकी जीवन की हिचकी दूर करने के बारे में भी कहा. आप भी देखें रानी मुखर्जी की फिल्‍म का यह गाना.

रानी आखिरी बार साल 2014 में फिल्म 'मर्दानी' में दिखाई दी थीं. 'हिचकी' में रानी एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगी. यह टीचर एक ऐसी बीमारी से जूझ रही है जिसे बार-बार हिचकी आती है. उनकी इस बीमारी की वजह से उन्हें नौकरी नहीं मिल पाती. हालांकि, बहुत मुश्किलों के बाद उन्हें एक स्कूल में नौकरी मिल जाती है इस स्कूल में उन्हें कुछ गरीब बच्चों को पढ़ाना होता है. लेकिन वह काफी शरारती होते हैं और बड़ा स्कूल होने की वजह से स्कूल के बच्चे उन्हें अपनाते नहीं है और इसके बाद फिल्म की कहानी ही पलट जाती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें