नए ट्विस्ट के साथ आने वाली है 'बंटी और बबली 2', बॉलीवुड के इस 'खान' के साथ नजर आएंगी रानी
Advertisement

नए ट्विस्ट के साथ आने वाली है 'बंटी और बबली 2', बॉलीवुड के इस 'खान' के साथ नजर आएंगी रानी

'बंटी और बबली-2' की रिलीज डेट आ चुकी हैं. रानी मुखर्जी और सैफ अली खान समेत इस बार फिल्म में कई नए ट्विस्ट होंगे. आप भी जानें

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee ) की सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल बनने जा रहा है. इस बार एक नया ट्विस्ट 'बंटी और बबली-2' ( Bunty Aur Bubli 2) में अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान (Saif Ali khan) होंगे. बबली के रोल में पुरानी वाली रानी मुखर्जी ही होंगी. यह फिल्म 26 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्टर हैं वरुण वी शर्मा. उन्होंने बताया कि पूरे देश के लिए 'बंटी और बबली' ऐसे सिनेमा का हिस्सा रही है, जिसे देखते हुए हम बड़े हुए हैं. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इस फिल्म से कई सारी यादें जुड़ी हुई हैं. 

डायरेक्टर ने बताया कि हम 'बंटी और बबली 2' में 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी नए बंटी होंगे और उनके सामने नई हीरोइन होंगी शर्वरी. इसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी भी दिखाई जाएगी जो ओरिजनल बंटी-बबली के रोल में ही होंगे, जो पहले हम तुम और तारा रमपम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के डायरेक्टर वरुण वी शर्मा इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf) on

'बंटी और बबली' की बात करें तो इस फिल्म में अभिषेक और रानी ने चोर की भूमिका निभाई थी तो वहीं अमिताभ बच्चन इस फिल्म में पुलिसवाले के रोल में थे. इस फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन को भी बहुत पॉपुलेरिटी मिली थी, जिन्होंने आइटम नंबर कजरारे-कजरारे... किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news