सलमान खान की भी हो बेटी, रानी मुखर्जी ने इस वजह से जताई यह इच्छा
Advertisement

सलमान खान की भी हो बेटी, रानी मुखर्जी ने इस वजह से जताई यह इच्छा

सोनी चैनल पर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित हो रहा सलमान खान का शो 'दस का दम' इस हफ्ते खत्‍म हो रहा है.

सलमान खान जल्‍द ही अपना फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' होस्‍ट करते दिखेंगे. (PHOTO: Instagram)

मुंबई: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इच्छा जताई है कि फिल्म 'हैलो ब्रदर' के को-स्टार सलमान खान को एक बेटी हो, जिसकी शादी शाहरुख खान के बेटे अबराम से हो. शाहरुख और सलमान इस सप्ताहांत 'दस का दम' में एक साथ दिखाई देंगे. इस दौरान उनके साथ रानी भी कार्यक्रम में शामिल होंगी.

बयान के मुताबिक, बातचीत के दौरान शाहरुख ने बताया था कि उनका छोटा बेटा अबराम सलमान की तरह है. उनका छोटा बेटा अक्सर अपने पैरेंट्स के प्रति तो प्यार व्यक्त करता ही है. साथ ही वह जिस किसी लड़की से मिलता है उसे भी 'आई लव यू' बोलने से नहीं शर्माता है.

रानी ने इस बातचीत को आगे ले जाते हुए कहा, "सलमान मेरी इच्छा है कि तुम्हारी एक बेटी हो. आपकी बेटी बहुत सुंदर होगी. उसे आपकी सभी खूबियां मिलें. हम वास्तव में आपकी बेटी के साथ अबराम का रिश्ता देख रहे हैं."

इसके तुरंत बाद शाहरुख ने कहा, "हमें रानी को शो पर नहीं बुलाना चाहिए था. वह लोगों की शादियां करा रही हैं, जिससे लोग इस शो में अपने बच्चों की योजना बना रहे हैं. उन्हें 'शादी मुखर्जी' नाम से बुलाना चाहिए."

दरअसल सोनी चैनल पर अमिताभ बच्‍चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' शुरू हो चुका है, जबकि अभी तक शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित हो रहा सलमान खान का शो 'दस का दम' इस हफ्ते खत्‍म हो रहा है. इस शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी नजर आने वाले हैं.

इसी एपिसोड की शूटिंग में सुनील ग्रोवर के अंदाज पर यह तीनों सितारे हंसी से लोटपोट होते नजर आने वाले हैं. सुनील ग्रोवर यहां अमिताभ बच्‍चन बनकर इन तीनों के साथ 'केबीसी' खेलते दिखेंगे. इसी दौरान एक गाने पर नाचते हुए सुनील को देखकर सलमान, शाहरुख और रानी जमकर ठहाके लगाते हैं.

बता दें कि 'दस का दम' खत्‍म होते ही सलमान खान जल्‍द ही अपना फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' होस्‍ट करते दिखेंगे. इस शो में इस बार जोड़‍यिां नजर आने वाली हैं.

Trending news