रानू मंडल को मिला घर, लेकिन सलमान खान से नहीं किसी और से मिली है मदद
Advertisement

रानू मंडल को मिला घर, लेकिन सलमान खान से नहीं किसी और से मिली है मदद

रानू अपना गुजरबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी नदिया जिले के रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं, लेकिन अब उनकी जिंदगी बहुत बदल चुकी है.

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था (फोटो साभारः रानू मंडल, फेसबुक)

नई दिल्ली: कुछ हफ्ते पहले तक रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल को आज कौन नहीं जानता. उनके एक वायरल वीडियो ने उन्हें इंटरनेट स्टार बना डाला है. आज रानू किसी की पहचान की मोहताज नहीं, क्योंकि अब उनकी किस्मत चकम चुकी है. वहीं, दूसरी ओर पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ अफवाहें भी लगातार फैलाई जा रही हैं. हाल में एक खबर आई थी कि रानू को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने 55 लाख का घर गिफ्ट किया है. हालांकि रानू इस बात को गलत बताया था. वहीं, रानू का वीडियो वायरल करवाने वाले अतींद्र चक्रवर्ती का भी इस पर एक बयान सामने आया है.

fallback

बता दें, अतींद्र चक्रवर्ती अब रानू के मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं. रानू का सारा काम अब अतींद्र ही हैंडल कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अतींद्र ने इस बात से जरूर इनकार किया है कि रानू को सलमान ने घर नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि रानू को घर मिला है, जो उन्हें रानाघाट के लोकल एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से दिया गया है. साथ ही उन्होंने इस बात से भी इनकार किया है कि वह 'दबंग 3' में गाना गाने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रानू को अब बॉलीवुड ही नहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी ऑफर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास एआर रहमान के दफ्तर से भी कॉल आ चुका है. 

बता दें कि रानू अपना गुजरबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी नदिया जिले के रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं, लेकिन अब उनकी जिंदगी बहुत बदल चुकी है. दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है...' स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया, जिसके बाद बॉलीवुड में सबसे पहले म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें पहला ब्रेक दिया था.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news