VIRAL VIDEO: हिमेश रेशमिया के बाद अब सिंगर के साथ गाया रानू मंडल ने गाना
Advertisement

VIRAL VIDEO: हिमेश रेशमिया के बाद अब सिंगर के साथ गाया रानू मंडल ने गाना

हिमेश के बाद अब रानू मंडल बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ काम कर रही हैं. इसी बीच रानू का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रानू मंडल हिमेश रेशमिया और सिंगर सलमान अली के साथ (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: रातोंरात अपने टैलेंट के दम पर सोशल मीडिया पर छा जाने वालीं सिंगर रानू मंडल लगातार खबरों में बनी हुई हैं. रानू मंडल का वीडियो वायरल होने के बाद सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया. हिमेश के बाद अब रानू मंडल बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ काम कर रही हैं. इसी बीच रानू का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 'इंडियन आइडल' के विनर रहे सिंगर सलमान अली ने अपने इंस्टाग्राम पर रानू के साथ एक वीडियो शेयर किया है. 

सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रानू के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आज मेरे दिन वायर सुपरस्टार रानू मंडल के साथ बहुत अच्छा बिता. पर्दे के पीछे के कुछ सीन रानू मंडल के साथ. 

Video: रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड किया नया गाना, दिल को छू लेगी आवाज

बता दें कि रानू मंडल एक पश्चिम बंगाल के राना घाट रेलवे स्टेशन पर अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेश्कर का फेमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गा रही थीं. तभी अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्‍स ने उनका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. इस वीडियो ने रातोंरात रानू को ग्लैमर इंडस्ट्री का हीरो बना दिया. वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने का मौका दिया है. इसी बीच खबर ये भी आई थी कि सलमान खान ने रानू को एक घर और अपनी फिल्म में गाने का मौका भी दिया है. लेकिन रानू ने खुद इस बात से इंकार किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news