close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

WOW! रानू मंडल ने अब उदित नारायण के साथ रिकॉर्ड किया गाना, दिल छू लेगा VIDEO

रानू ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के साथ एक नया गाना 'कह रहीं हैं नजदीकियां' हिमेश के स्टूडियो में रिकॉर्ड किया है.

WOW! रानू मंडल ने अब उदित नारायण के साथ रिकॉर्ड किया गाना, दिल छू लेगा VIDEO
हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: इंटरनेट संसेशन रानू मंडल (Ranu Mandal) लगातार अपनी आवाज से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ उनका गाना 'तेरी मेरी कहानी' ने लोगों के दिलों के छू लिया था. इतना ही नहीं, रानू का यह गाना लोगों को इतना पसंद आया कि यह अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके साथ ही रानू ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के साथ एक नया गाना 'कह रहीं हैं नजदीकियां' हिमेश के स्टूडियो में रिकॉर्ड किया है.

हिमेश ने शेयर किया वीडियो
बता दें, इस गाने का टीजर हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है, क्योंकि इस गाने को सिर्फ रानू या उदित ने नहीं, बल्कि खुद हिमेश और पायल देव ने मिलकर गाया है. गाने के बोल इतने प्यारे हैं कि ये लोगों के दिल को छू रहे हैं. ये रानू की किस्मत ही है कि कल जो रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं, आज वह स्टूडियो में गा रही हैं. पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल अपना गुजरबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं, लेकिन अब उनकी जिंदगी बहुत बदल चुकी है. 

दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है...' स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया, जिसके बाद बॉलीवुड में सबसे पहले म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें पहला ब्रेक दिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें