रानू मंडल ने गाया 'क्या हुआ तेरा वादा', सामने आया एक जबरदस्त पुराना VIDEO
Advertisement

रानू मंडल ने गाया 'क्या हुआ तेरा वादा', सामने आया एक जबरदस्त पुराना VIDEO

पहले बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया, तो अब दिग्गज सिंगर उदित नारायण के साथ उन्होंने एक गाना रिकॉर्ड किया है.

यह गाना रानू मंडल सड़क किनारे रुकी हुई एक कार के पास खड़ी होकर गा रही हैं.

नई दिल्ली: आज से कुछ महीने पहले तक रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी जिंदगी गुजर बसर करने वालीं 55 साल की रानू मंडल (Ranu Mondal) आज एक सेलिब्रिटी बनकर उभरी हैं. सोशल मीडिया पर रानू मंडल के छाए हुए हैं. पहले बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया, तो अब दिग्गज सिंगर उदित नारायण के साथ उन्होंने एक गाना रिकॉर्ड किया है. रानू अब एक इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं. उनकी जिंदगी अब पहले से पूरी तरह बदल चुकी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर रानू का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 'क्या हुआ तेरा वादा' गाती हुई नजर आ रही हैं. यह गाना वह सड़क किनारे रुकी हुई एक कार के पास खड़ी होकर गा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindi Jokes (@hindijokes.best) on

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार रानू मंडल की बायोपिक पर काम शुरू कर दिया गया है. नेशनल अवॉर्ड विजेता बंगाली अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती को रानू मंडल की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने के लिए प्रस्ताव मिला है. बायोपिक की पुष्टि करते हुए सुदीप्ता ने आईएएनएस को बताया, "हां, मुझे फिल्म की पेशकश की गई है. हालांकि, मुझे अभी स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे किरदार निभाना है या नहीं."

पत्रकार से स्वतंत्र फिल्मकार बने हृषिकेश मंडल 'प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल' नामक फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जो गायिका के पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक के सफर को दिखाएंगे. हृषिकेश ने कहा, "सुदीप्ता चक्रवर्ती से भूमिका के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन उन्हें अभी तक अपनी रजामंदी नहीं जताई है. मुझे लगता है कि अगर कोई चरित्र को जीवंत कर सकता है तो वह सुदीप्ता दी हैं. वह एक शानदार अभिनेत्री हैं."

रानू मंडल बायोपिक की हकदार हैं
फिल्मकार का मानना है कि सड़क किनारे गाना गाने से लेकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल बायोपिक की हकदार हैं और यह समय बिल्कुल उपयुक्त है बायोपिक बनाने के लिए क्योंकि लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं. हृषिकेश ने कहा, "लोग रानू मंडल के जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं. वह सोशल मीडिया की बदौलत रातों रात सिंगिंग सेंसेशन बन गईं, इसलिए लोग उनके बारे में और जानने के लिए इच्छुक हैं. इसके साथ ही फिल्म वर्तमान समय में सोशल मीडिया की शक्ति को उजागर करेगी, जिसने सड़क के किनारे की गायिका रानू को एक स्टार के रूप में परिवर्तित कर दिया."

जल्द शुरू होगी शूटिंग
रानू मंडल से मिलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए हृषिकेश ने बताया, "उनसे कई बार मिलने और बात करने के बाद मुझे पता चला कि वह एक शिक्षित परिवार से हैं, वह संगीत से प्यार करती हैं और बचपन से ही गाती रही हैं. वह एक सरल और प्यारी इंसान हैं और स्वभाव से भावुक हैं." निर्देशक ने कहा, अगर सुदीप्ता फिल्म में रानू का किरदार निभाने को राजी हो जाती हैं, तो बाकी कलाकारों को जल्द ही फाइनल कर लिया जाएगा और अक्टूबर के अंत तक शूटिंग शुरू हो सकती है.

यह भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news