रणवीर ने '83' में दोहराया कपिल देव का Natraj Shot, तस्वीर देख लोग हुए SHOCKED

कपिल देव की बायोपिक को डायरेक्टर कबीर खान पर्दे पर उतारने जा रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से भारत की वो ऐतिहासिक जीत फैंस को देखने का मौका मिलेगा.

रणवीर ने '83' में दोहराया कपिल देव का Natraj Shot, तस्वीर देख लोग हुए SHOCKED
यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के पुरोधा रहे उस वक्त के कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) पर इस फिल्म को बनाया जा रहा है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाएंगे. कपिल देव की बायोपिक को डायरेक्टर कबीर खान पर्दे पर उतारने जा रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से भारत की वो ऐतिहासिक जीत फैंस को देखने का मौका मिलेगा.

इस फिल्म को लेकर रणवीर ग्राउंड में अब तक जमकर पसीना बहाते हुए कई बार देखे जा चुके हैं. जब से रणवीर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की, तब से लेकर अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग की कई सारी तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई. अब इस फिल्म की एक और तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है, जिसे खुद रणवीर द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को शेयर की गई है. इस तस्वीर में रणवीर एक बार फिर से कपिल देव का नजराज शॉट लगाते नजर आ रहे हैं.

'83' की शूटिंग के लिए इंग्लैंड रवाना हुए रणवीर सिंह, जबरदस्त अंदाज में नजर आई टीम!

अब रणवीर के फैंस को यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर ने लोगों के अंदर इस फिल्म को देखने की इच्छा और ज्यादा जगा दी है. बता दें, इस फिल्म में जहां कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं, तो वहीं कपिल देव की वाइफ का किरदार आपको दीपिका पादुकोण निभाती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें