जया बच्चन के बयान पर रणवीर शौरी का जवाब, हमें कोई सजी हुई थाली नहीं दी गई

अभिनेता रणवीर शौरी ने राज्यसभा सदस्य एवं अभिनेत्री जया बच्चन के ‘‘थाली में छेद करने’’ संबंधी बयान का जवाब देते हुए कहा कि फिल्मी जगत में बाहर से आए उनके जैसे लोगों को किसी ने थाली में सजा कर काम नहीं दिया और उन्होंने इसके बिना ही सफलता हासिल की है.

जया बच्चन के बयान पर रणवीर शौरी का जवाब, हमें कोई सजी हुई थाली नहीं दी गई

मुंबई: अभिनेता रणवीर शौरी ने राज्यसभा सदस्य एवं अभिनेत्री जया बच्चन के ‘‘थाली में छेद करने’’ संबंधी बयान का जवाब देते हुए कहा कि फिल्मी जगत में बाहर से आए उनके जैसे लोगों को किसी ने थाली में सजा कर काम नहीं दिया और उन्होंने इसके बिना ही सफलता हासिल की है.

शौरी ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘‘ वे अपने बच्चों के लिए थालियां सजाते हैं, जबकि हम जैसे लोगों को टुकड़े फेंके जाते हैं. हम अपना खाने का डिब्बा खुद पैक करके काम पर जाते हैं. हमें किसी ने कुछ नहीं दिया है. हमारे पास जो है, वह ये लोग हमसे नहीं ले सकते. यदि उनका बस चलता तो वे यह भी अपने बच्चों को दे देते.’’ जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान कहा था कि इस मनोरंजन उद्योग के बारे में सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है. 

जया बच्चन ने बॉलीवुड में नशीले पदार्थों की तस्करी एवं नशे की लत पर लोकसभा सदस्य रवि किशन और अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दिये गये बयानों का हवाला देते हुए कहा, ‘‘ जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया, उन्होंने इसे गटर कहा है. मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं... मुझे वाकई बड़ा खराब लगा और शर्मिंदगी महसूस हुई, जब कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो इसी उद्योग से आते हैं, ने यह बात कही. मैं नाम नहीं ले रही. यह शर्मनाक है.’’

जया बच्चन ने कहा, ‘‘ जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है.’’

ये भी देखें-