Ranveer Singh ने ली कीमती लग्जरी कार, इतने में पॉश एरिया में ले सकते हैं आलीशान घर

लेम्बोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) के बाद, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मर्सिडीज मेबैक GLS 600 (Mercedes Maybach GLS 600) को अपने गैरेज में सजाया है. 

Ranveer Singh ने ली कीमती लग्जरी कार, इतने में पॉश एरिया में ले सकते हैं आलीशान घर
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के टॉप एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  जहां अपने अलहदा स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, वहीं अब उनका लग्जरी कार कलेक्शन भी चर्चा में है. पहले ही रणवीर के पास कई बड़ी लग्जरी कारें मौजूद हैं वहीं अब उन्होंने एक ऐसी कार को अपने कलेक्शन में एड किया है जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. गौरतलब है कि रणवीर ने हाल ही में मर्सिडीज मेबैक GLS 600 (Mercedes Maybach GLS 600) खरीदी है. आइए जानते हैं इस कार की खूबियां और भारत में इसकी कीमत...

बधाइयों का लगा हैं तांता 

एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों दोस्तों से बधाइयां बटोरने में बिजी हैं. जिसके कुछ खास कारण हैं. पहला, हाल ही में उनका जन्मदिन था- वह 36 साल के हो गए हैं. दूसरा, रणवीर ने अपने कलेक्शन में एक और लक्जरी एसयूवी भी शामिल की है. जिसे पिछले महीने भारत में ₹2.43 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Carosiast (@carosiast)

मई में ली थी लेम्बोर्गिनी उरुस

जी हां, उन्होंने मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है, जिसे पिछले महीने भारत में ₹2.43 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया गया था. इस बात पर गौर करें कि यह भारत की सबसे महंगी SUVs में से एक है. बता दें कि रणवीर सिंह ने इस साल की शुरुआत में मई में अपनी लेम्बोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल डिजाइन की डिलीवरी ली थी. पर्ल कैप्सूल मॉडल भी इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत बेस मॉडल की तुलना में लगभग 20 प्रतिशत अधिक है, जिसकी कीमत  ₹3.15 करोड़ (एक्स-शोरूम) है. 

मसाज वाली सीट के संग ये भी हैं खूबियां 

अब, मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 के बारे में बात करें तो यह सामान्य मर्सिडीज GLS के समान ऑल इंटीरियर लेआउट से डेकोर है, हालांकि यह कई गुना अधिक प्रीमियम है. मेबैक GLS 600 SUV में लकड़ी के इंसर्ट, नप्पा लेदर, 12.3 इंच का पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम MBQX इंटरफेस के साथ हैंडराइटिंग रिकग्निशन और जेस्चर कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली-ओपनिंग पैनोरमिक स्लाइडिंग / एक अपारदर्शी रोलर ब्लाइंड के साथ सनरूफ को झुकाना, मसाज की सुविधा के साथ जलवायु-नियंत्रित सीटें, और भी बहुत कुछ है.

VIDEO

कार में है ऐसा इंजन

Mercedes Maybach GLS 600 लक्जरी SUV 4.0-लीटर V8 टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 550 bhp का अधिकतम पावर आउटपुट और 730 Nm का पीक टॉर्क देता है. जर्मन लग्जरी कार निर्माता ने मेबैक एसयूवी को 48-वोल्ट हाइब्रिड सिस्टम से लैस किया है जो अतिरिक्त 21 बीएचपी और 250 एनएम तक का टॉर्क देता है. अंत में, ट्रांसमिशन - भारत में मेबैक एसयूवी को मानक के रूप में नौ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाता है.

इन फिल्मों में दिखेंगे रणवीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही कई फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं. उनकी '83' रिलीज के लिए तैयार है, 'जयेश भाई जोरदार' और 'सर्कस' के भी कई हिस्से शूट किए जा चुके हैं. इसके साथ ही इसी हफ्ते करण जौहर ने रणवीर के साथ अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ऐलान भी कर दिया है. 

इसे भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के रंग में रंगे नजर आए Ranveer Singh और Deepika Padukone, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.