VIRAL VIDEO: रणवीर सिंह ने खत्म की 'गली ब्वॉय' की शूटिंग, कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट
Advertisement

VIRAL VIDEO: रणवीर सिंह ने खत्म की 'गली ब्वॉय' की शूटिंग, कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया जा रहा है. जोया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर एक रैपर की भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म में कल्कि केंकला और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

अगले साल रिलीज होगी रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय. (फोटो- Bollywoodlife.com)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'गली ब्वॉय' में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों के किरदारों के बारे में अब तक ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन दोनों ही स्टार्स ने इस फिल्म की शुटिंग खत्म कर ली है. दरअसल, कुछ वक्त पहले ही आलिया भट्ट ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की थी और एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. जिसके बाद अब रणवीर सिंह ने भी इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है और उन्होंने फिल्म की टीम के साथ शूटिंग खत्म होने पर जम कर जश्न मनाया. 

  1. रणवीर सिंह ने खत्म की गली ब्वॉय की शूटिंग
  2. फिल्म की टीम के साथ किया सेलिब्रेट
  3. सेलिब्रेशन के दौरान मस्त अंदाज में दिखे रणवीर

गौरतलब है कि, इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया जा रहा है. जोया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर एक रैपर की भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म में कल्कि केंकला और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर रणवीर बेहद ही मस्त अंदाज में दिखाई दिए. उन्होंने यहां 'प्यार किया तो निभाना पड़ेगा' गाना भी गाया और उनकी टीम के लोग इस गाने पर डांस करते हुए भी नजर आए. हालांकि, इस सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट मिसिंग रहीं क्योंकि वह इस वक्त अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'राजी' के प्रमोशन में बिजी गहैं. यहां जेखें वीडियो

 

 

 

And the film is wrapped! See you at the theatre next year! #gullyboy

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

बता दें, इन वीडियोज को रणवीर सिंह के फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है. वहीं इस फिल्म की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को अगले साल 14 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. रणवीर सिंह पिछले काफी वक्त से इस फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. बता दें, जोया अख्तर के साथ रणवीर की यह दूसरी फिल्म है. वह इससे पहले जोया के साथ फिल्म 'दिल धड़कने दो' में काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news