VIDEO: हाथों में हाथ डाले यहां घूम रहे हैं रणवीर-दीपिका, विदेशी फैन ने कर दिया ऐसा कमेंट...
Advertisement

VIDEO: हाथों में हाथ डाले यहां घूम रहे हैं रणवीर-दीपिका, विदेशी फैन ने कर दिया ऐसा कमेंट...

बॉलीवुड की बबली गर्ल दीपिका पादुकोण और हैंडसम हंक रणवीर सिंह इन दिनों हॉलीडे मना रहे हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बबली गर्ल दीपिका पादुकोण और हैंडसम हंक रणवीर सिंह इन दिनों हॉलीडे मना रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज ने इनका वीडियो शेयर किया है जिसके बाद से फैंस इसे शेयर करने में लगे हुए हैं. दोनों एक्टर्स की शादी की चर्चा इन दिनों ग्लैमर इंडस्ट्री में जोरों पर है. 

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियों में ये क्यूट कपल फ्लोरिडा में एक-दूसरे का हाथ थामे  सड़कों पर घूमते नजर आ रहा है. दीपिका की फैन फॉलोइंग विदेशों में भी खूब है. इस वीडियो में एक फैन दीपिका और रणवीर को पहचान लेती है और उनसे फोटो खिंचाने के लिए कहती है. 

इस वीडियो में दीपिका ने वाइट टैंक टॉप और जॉगर्स पहना है तो रणवीर पोलो टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. 

खुशखबरी... आ गईं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट्स!

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर लगातार कई खबरें सुर्खियों में आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की गई है. बता दें, दीपिका और रणवीर आखिरी बार फिल्म पद्मावत में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखाई दिए थे. फिल्म में दोनों की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news