PICS: संजय लीला भंसाली को अपनी शादी का कोर्ड देने पहुंचे रणवीर-दीपिका
Advertisement

PICS: संजय लीला भंसाली को अपनी शादी का कोर्ड देने पहुंचे रणवीर-दीपिका

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणवीर दीपिका की शादी को लेकर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. 

PICS: संजय लीला भंसाली को अपनी शादी का कोर्ड देने पहुंचे रणवीर-दीपिका

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 14-15 नवंबर को होने वाली है. शादी की तैयार दीपिका रणवीर जहां एक और अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर इनविटेशन कार्ड अपने प्रियजनों तक पहुंचा भी रहे हैं और इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मंत्र और संजय लीला भंसाली का है. दिवाली (7 नवंबर) के दिन दीपिका और रणवीर पर्सनली संजय लीला भंसाली को शादी का कार्ड न्योता देने पहुंचे. इस दौरान दीपिका व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में दिखीं वहीं रणवीर सिंह ने ग्रीन कलर का कुर्ता औऱ व्हाइट पैंट पहनी थी. 

भंसाली से घर से निकलते वक्त दीपिका के हाथ में तस्वीर जैसा कुछ था. दीपिका मीडिया की नजरों से बचते हुए सीधी अपनी गाड़ी की तरफ चली गईं. वहीं रणवीर सिंह अपने बिंदास में भंसाली के घर से निकलते नजर आए. रणवीर ने हाथ दिखाते हुए इशारा किया और दीपिका के साथ गाड़ी की तरफ बढ़ गए. 

fallback

 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणवीर दीपिका की शादी को लेकर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. ऐसा बताया गया कि ये तस्वीरें शादी से पहले की रस्मों की हैं. 3 नवंबर को मीडिया में आई खबरों के मुताबिक. ऐसा बताया गया कि यह रस्‍में दीपिका के बेंगलुरू वाले घर में हुईं. दीपिका पादुकोण की स्‍टालिस्‍ट द्वारा शेयर की गई इन दो तस्‍वीरों में दीपिका ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार में दिखीं. उन्‍होंने एक बार फिर अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्‍यसाची का ही डिजाइनर ड्रेस पहना था. एक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका की स्‍टालिस्‍ट ने लिखा था, 'एक नई शुरुआत, दीपिका पादुकोण.' वहीं दूसरे फोटो पर उन्‍होंने लिखा, 'तुम्‍हें ढ़ेर सारा प्‍यार. तुम्‍हारे लिए बहुत-बहुत खुश हूं. इस सब के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. आपकी झोली में इस दुनिया की सारी खुशियां आ जाएं.'

fallback

बता दें कि दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलुरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही थीं. हिंदू धर्म में मान्यता है कि नंदी, भगवान शिव तक भक्तों की बात पहुंचाते हैं. ऐसे में हो सकता है कि 3 नवंबर को शादी से कुछ दिन पहले हुआ कार्यक्रम इसी रीति से जुड़ा हो. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

fallback

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. इस शादी का ऐलान दोनों ही सितारों ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है. यह दोनों पिछले 6 साल से रिश्‍ते में हैं. खबर है कि यह रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा. हालांकि, वेडिंग कार्ड में वेन्यू के बारे में नहीं बताया गया है.

Trending news