close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIRAL VIDEO: '83' की टीम के साथ रणवीर ने गाया 'अपना टाइम आएगा', जमकर हुई मस्ती

रणवीर सिंह स्टारर '83' 15 मई को फ्लोर पर जाएगी लेकिन इसकी टीम में अभी से जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है. बस से सफर कर रही इस टीम ने रास्ते भर कितनी मस्ती की है यह देखने लायक है

VIRAL VIDEO: '83' की टीम के साथ रणवीर ने गाया 'अपना टाइम आएगा', जमकर हुई मस्ती
रणवीर इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाने जा रहे हैं, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: साल की शुरुआत में 'सिंबा' से 'जांबाज कॉप' और फिर 'गली बॉय' से 'रैपस्टार' बनकर बॉक्स ऑफिस पर छा चुके रणवीर सिंह अब क्रिकेटर बनकर मनोरंजन की दुनिया का वर्ल्डकप जीतने के लिए तैयार हैं. हाल ही में फिल्म '83' की टीम के साथ रणवीर सिंह के कुछ वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में रणवीर 'अपना टाइम आएगा' के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं. 

रणवीर सिंह स्टारर कपित देव की बायोपिक '83' 15 मई को फ्लोर पर जाएगी लेकिन इसकी टीम में अभी से जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है. रणवीर अपने सह-कलाकार साकिब सलीम, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, आदिनाथ कोठारे, जतिन सरना और अन्य लोगों के साथ क्रिकेट बूट के लिए धर्मशाला रवाना हुए. बस से सफर कर रही इस टीम ने रास्ते भर कितनी मस्ती की है यह देखने लायक है. देखिए यह वीडियोज...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ranveersingh is full off Mahool snehzala

A post shared by SnehZala on

इस दौरान इस टीम ने रणवीर सिंह के साथ पोज़ देने से लेकर गाने गाने के साथ-साथ बस में 'अपना टाइम आएगा' और 'तुम तो ठहरे परदेसी' जैसे गाने गाकर मस्ती की. बता दें कि 'तुम तो ठहरे परदेसी' सिंगर अलताफ राजा का काफी हिट गाना रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

madhuridixitnene kingkhan nehakakkar ozee 

A post shared by RANVEER SINGH FAN CLUB myranveersingh on

रणवीर के क्रिकेट ट्रेनिंग सत्र के बारे में बात करते हुए, निर्देशक कबीर खान ने पिछले दिनों मीडिया को बताया था, “यह पहाड़ों में सुंदर कांगड़ा स्टेडियम में एक क्रिकेट बूट शिविर है. हम अगले 10 दिनों तक एक साथ रहेंगे और एक क्रिकेट टीम की तरह ट्रेनिंग करेंगे. मूल टीम के कई खिलाड़ी भी यहां अभिनेताओं को प्रशिक्षित करने के लिए आएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ranveersingh chills post training with reel and real 83 players in punjab

A post shared by SnehZala snehzala on

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू की जाएगी, जिसके बाद फिल्म के अगले शडयूल लंदन और स्कॉटलैंड में तकरीबन 100 दिन का होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें