Ranveer Singh और Sonam Kapoor का रिश्ता जान चकरा जाएगा सिर, Arjun Kapoor भी लगते हैं रिश्तेदार

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन आज हम आपको उनकी रिश्तेदारी के बारे में बताएंगे जो कि सोनम कपूर के साथ है.

Ranveer Singh और Sonam Kapoor का रिश्ता जान चकरा जाएगा सिर, Arjun Kapoor भी लगते हैं रिश्तेदार
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने शानदार एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं. जब वो फिल्म इंडस्ट्री में आए थे तो यह माना जा रहा था, कि वो अपने दम पर इस फिल्मी दुनिया में अपना कब्जा जमा लेंगे. लेकिन काफी सालों बाद यह पता चला कि रणवीर सिंह सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के दूर के रिश्तेदार हैं. 

रणवीर और सोनम का रिश्ता

दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सिंधी परिवार से हैं और उनके दादा जी सोनम कपूर की नानी के भाई हैं. इस हिसाब से रणवीर और सोनम का रिश्ता भाई-बहन का हो गया. वहीं अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर सोनम के कजिन हैं, इस हिसाब से वो भी दीपिका के रिश्तेदार हो गए हैं. 

रणवीर हैं अर्जुन के भाई

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के ताऊ यानी बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर से भी रणवीर सिंह की अच्छी दोस्ती है. रिश्ते में देखा जाए तो अर्जुन कपूर अब दीपिका के देवर बन चुके हैं. रिश्ते के आधार पर देखा जाए तो रणवीर और अर्जुन असल जिंदगी में भी दूर के भाई हैं. 

रणवीर की फिल्में

रणवीर (Ranveer Singh Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे जल्द ही अपनी पत्नी संग 83 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी के रूप में होंगी. इसके अलावा रणवीर 'सर्कस' फिल्म में होंगे, जिसे रोहित शेट्टी के डायरेक्टर किया है. इस फिल्म रणवीर पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- वनराज ने काव्या को बताया 'खून पीने वाली', वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.