close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'83' की शूटिंग के लिए इंग्लैंड रवाना हुए रणवीर सिंह, जबरदस्त अंदाज में नजर आई टीम!

फिल्म '83' को लेकर रणवीर सिंह काफी चर्चा में हैं वहीं अब फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के लिए इंग्लैंड रवाना हो चुकी है...   

'83' की शूटिंग के लिए इंग्लैंड रवाना हुए रणवीर सिंह, जबरदस्त अंदाज में नजर आई टीम!
यह दूसरा ऐसा मौका है जब पूरी टीम का लुक शेयर किया गया है, फोटो साभार: instagram@ranveersingh

नई दिल्ली: बीते लंबे अरसे से रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म '83' के लिए क्रिकेट के मैदान में पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में फिल्म की पूरी कास्ट कई दिन तक हिमाचल के धर्मशाला में क्रिकेट की बारीकियां सीख रही थी. वहीं अब बॉलीवुड के धुरंधर फिल्म की शूटिंग के पहले शेड्यूल के लिए इंग्लैंड रवाना हो चुके हैं. रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस उड़ान के पहले की तस्वीरें शेयर की हैं.       

रणवीर सिंह और उनकी टीम ने इंग्लैंड रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर एक फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट के में उनकी पूरी टीम ब्लैक सूट में नजर आ रही है. इस टीम को देखकर पहली नजर में हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज 'MIB' की याद आ रही है. सभी कलाकार बड़े ही टशन में नजर आ रहे हैं. देखिये यह तस्वीरें... 

बता दें कि यह दूसरा ऐसा मौका है जब पूरी टीम का लुक शेयर किया गया है. फिल्म का पहला लुक रिलीज डेट की घोषणा के साथ धर्मशाला से शेयर किया गया था. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

गौरतलब है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में बताया जायेगा कि  कपिल देव ने किस तरह साल 1983 में वर्ल्डकप देश के नाम किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें