रिलीज हुआ रणवीर सिंह की अगली फिल्म का First Look, जानिए कैसे हैं 'जयेश भाई जोरदार'!

अभी-अभी यशराज फिल्म्स ने अपनी आगामी फिल्म 'जयेश भाई जोरदार, Jayeshbhai Jordaar' का First Look रिलीज कर दिया है. जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर से सबको चौंका रहे हैं..

रिलीज हुआ रणवीर सिंह की अगली फिल्म का First Look, जानिए कैसे हैं 'जयेश भाई जोरदार'!
फोटो साभार: Twitter@YashrajFilms

नई दिल्ली: अपने अतरंगी स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh), पिछले साल संजय लीला की 'पद्मावत', रोहित शेट्टी की 'सिंम्बा' और इस साल जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' से लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाए रहे हैं. वहीं अब उनकी अगली फिल्म भी लोगों को ऐसे ही एक अलग किरदार से मिलवाने वाली है. जी हां! अभी-अभी यशराज फिल्म्स ने अपनी आगामी फिल्म 'जयेश भाई जोरदार, Jayeshbhai Jordaar' का First Look रिलीज कर दिया है. 

इस फिल्म से रणवीर सिंह और यशराज फिल्म्स पहली बार एक साथ आ रहे हैं, जिसमें रणवीर ने इस फिल्म को एक चमत्कारिक स्क्रिप्ट कहा है, जो कि बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर द्वारा लिखी गई है. यह पहली बार होगा जब रणवीर को एक गुजराती युवक के किरदार में देखने का मौका मिलेगा. देखिए यह First Look...

इस तस्वीर में अपने चेहरे पर घूंघट डाले महिलाओं के बीच रणवीर सिंह खड़े हैं. वह काफी दुबले नजर आ रहे हैं और एक सर्कास्टिक लुक के साथ शायद उन महिलाओं की रक्षा करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें देखकर लग रहा है कि वाकई लुक पर काफी मशक्कत की गई है. वहीं इस फिल्म से सुपरस्टार पहली बार एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए यशराज फिल्म्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा है, 'एक जोरदार जर्नी के लिए तैयार हो जाइए ##JayeshbhaiJordaar'. तो जाहिर है कि फिल्म अब फ्लोर पर आ चुकी है. लेकिन अभी इस फिल्म की रिलीज को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन लोग लगातार कमेंट बॉक्स में फिल्म रिलीज को लेकर सवाल कर रहे हैं और रणवीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें